बिहार में गैस एजेंसी में हुई लूटपाट
बिहार में गैस एजेंसी में हुई लूटपाट
Share:

पटना: बिहार में आज भी बाढ़ व कोविड से हालात नाजुक हैं. कोविड की जांच बढ़ी है. स्‍वस्‍थ होने वालों की संख्‍या में भी बढ़ोतरी हुई है. लेकिन रोजाना मिलने वाले मरीज भी बढ़ चुके है. राज्‍य में मरने वालों की संख्या 261 के पार जा चुका है. उत्‍तर बिहार में गंडक विकराल बन चुकी है. बाढ़ के हालात और गंभीर हो गए हैं. इस दौरान सासाराम में एक गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर तीन लाख रुपये लुटे जा चुके है. वहीं बिहार शरीफ में सीमेंट व्यवसायी को किडनेप कर लिया गया. 

गया जिले के गुरारू प्रखंड के वरोरह पंचायत के विकास मित्र रामविलास मांझी की तेज बुखार के बाद उसकी जान चली गई. ग्रामीणों ने मृतक की कोरोना जांच देने का अनुरोध किया है. सासाराम में गैस एजेंसी के स्टाफ को गोली मारकर 3 लाख की लू को अंजाम दिया गया. लालगंज  गांव के पास सोमवार को बैंक  में पैसा जमा करने जा रहे ARN  गैस एजेंसी के कर्मचारी शिवकुमार बैठा को गोली मार कर तीन लाख रुपए लूट लिए गए. घायल की स्थिति फिलहाल नाजुक बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार शरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र कर कारगिल मोड़ के समीप सीमेंट व्यवसायी का किडनेप कर लिया गया. अपहृत बिजनसमैन वैष्णवी ट्रेडर्स के संचालक हरनौत थाना क्षेत्र के बोधनगर निवासी अनिरुद्ध कुमार हैं.

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा, 8 लोगों की मौत, धड़ से अलग हुआ बच्ची का सिर

शिवराज सिंह ने कहा- मध्यप्रदेश के मेधावी स्टूडेंट्स को लैपटॉप देने की योजना फिर से शुरू

आंध्र प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक दिन में मिले 7,627 नये मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -