अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले पति को हुई उम्र कैद की सजा
अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले पति को हुई उम्र कैद की सजा
Share:

दुबई: कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रही जुड़ की घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण से लोगों के दिल और दिमाग में दशहत बढ़ जाती है. कभी किसी के एक्सीडेंट तो कभी किसी के मौत की खबर लोगों को परेशान कर रही है. वहीं एक ऐसा ही मामला दुबई से सामने आया है, जिसको सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे. 

मिली जानकारी के अनुसार दुबई की अदालत ने हिंदुस्तानी मूल के व्यक्ति को उम्र कैद की सजा दी है. लेकिन इस शख्स ने बीते वर्ष अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया था. 44 साल के यूगेश सी.एस. ने बीते साल के सितंबर महीने में दिन दहाड़े पत्नी का क़त्ल उसके ही ऑफिस के पार्किंग एरिया में कर दिया था. कोर्ट ने रविवार को इस केस की सुनवाई की. 40 वर्षीय विद्या चंद्रन दो बच्चों की मां थीं. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पति ने उनकी गला रेत कर कत्ल कर दिया था. केरल निवासी विद्या ओणम मनाने के लिए बच्चों के साथ उस रात्रि अपने घर रवाना हो रही थी. वहीं उनके परिजनों ने कहा है कि कई वर्षों से पति परेशान कर रहा था जबकि बचाव पक्ष ने बताया है कि पति को इस बात का शक था कि विद्या का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था. लेकिन कोर्ट ने केस के सभी पक्षों को देखते हुए पति को दोषी ठहरा दिया दिया है और उम्र कैद की सजा दे दी. इसके बाद पति यूगेश को प्रत्यर्पित कर दिया गया. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -