Special Ops 1.5 Review: देश को बचाने के लिए एक बार फिर होगी हिम्मत सिंह की एंट्री
Special Ops 1.5 Review: देश को बचाने के लिए एक बार फिर होगी हिम्मत सिंह की एंट्री
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर के के मेनन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं, वहीं वह एक बार फिर चर्चाओं में है, और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी मूवी है. जी हां  के के मेनन स्टारर वेब सीरिज  ‘स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी’ दर्शकों के लम्बे इंतजार के उपरांत आखिर डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी है. 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स फैंस ने बहुत प्यार दिया था. अब वेबसीरीज के दूसरा सीजन भी नए मसाले के साथ ओटीटी पर रिलीज़ किया जा चुका है.

कहानी : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीरीज की कहानी एक रॉ एजेंट पर आधारित है जिसमें दर्शाया गया कि एक एजेंट बनने के सफर में कितना कुछ देखना पड़ता है. के के मेनन  की कहानी दिल्ली पुलिस के शेख अब्बास के द्वारा सुनाई जाती है. रिटायरमेंट के उपरांत हिम्मत को डिपार्टमेंट या सरकार से क्या मिले, न मिले, उसके विरुद्ध  शिकायतों पर कोई एक्शन लिया जाए या न लिया जाए. इतना ही नहीं यही सोचते हुए 2 सदस्यों ‘बनर्जी-चड्ढा’ की टीम बना दी जाती है. ऐसे में कहानी उस पुराने दौर में जाती है. जब रॉ से जुड़े तीन लोगों की एक के बाद एक क़त्ल होता है. डिपार्टमेंट से निलंबित हिम्मत को सीनियर अफसर बुलाते हैं. उसे नए अफसर विजय (आफताब शिवदासानी) के साथ कातिलों का पता लगाने और सजा देने का जिम्मा दे देते है. यहां एक और परेशानी है. कुछ लोगों द्वारा खुफिया जानकारियां दुश्मन देशों के तक पहुंचाने का प्रयास भी हो रही हैं. ऐसे ही कहानी कई मोड़ो के साथ आगे बढ़ती है.

कलाकारों का काम है दमदार: आगे की जानकारी के लिए बता दें कि सीरीज में अभी कलाकारों ने बहुत ही सराहनीय काम किया है. हमेशा की तरह केके मेनन अपने कार्य से लुभाते दिखाई दिए है. अफताफ की अभिनय में बारीकी देख सकते है. गौतमी कपूर ने भी शानदार एक्टिंग की है. इस सीरीज को 4 एपिसोड में दिखाया गया है एडिटिंग, कैमरा वर्क और बैकग्राउंड म्यूजिक ने सीरीज को खूबसूरत बनाने में महत्वपूर्ण रोल निभाया है. कुल मिलाकर नीरज पांडे को चार-एपिसोड वाली ये सीरीज अच्छी है और जिसने पहला सीजन देखा है वो दूसरा जरूर देखे उसे बहुत पसंद आने वाला है.

 

रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो

दिल का दौरा पड़ने से गई एक और मशहूर सेलेब्रिटी की जान

रामोजी राव के जन्मदिन पर जाने कुछ ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -