अब तक की खास ख़बरें
Share:

देश और दुनिया की खास ख़बरें 

मोदी सरकार के खिलाफ राजघाट पर राहुल का उपवास
देशभर में दलितों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं और मोदी सरकार की 'नाकामी' के खिलाफ विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस सोमवार को देशव्यापी अनशन करने जा रही है. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजघाट जाकर बापू की समाधि के सामने बैठकर उपवास रखेंगे. इस दौरान राहुल के साथ कांग्रेस के कई सीनियर नेता भी मौजूद रहेंगे. 
 
मोदी की चिंता छोड़ें, अपनी सीट बचा लें सोनिया-राहुल: बीजेपी
राहुल गांधी के बनारस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने दावा किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी मां सोनिया गांधी लोगों की बढ़ती 'निराशा' के कारण 2019 में अपनी ही सीटें नहीं बचा पाएंगे.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को बेंगलुरु में कहा था कि अगर विपक्ष एकजुट हो जाए तो 2019 के चुनाव में मोदी अपनी बनारस सीट भी हार सकते हैं. 

IPL2018 RR VS SRH : आज सनराइजर्स से भिड़ेंगे रॉयल्स
आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स के बीच सीजन का चौथा मैच खेला जाएगा. सीजन का यह चौथा मैच हैदराबाद आज अपने होम ग्राउंड पर खेलेगी. दोनों टीम के लिए यह सीजन का पहला मुकाबला होगा. यह मुकाबला आज रात 8 बजसे से राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम अपने नियमित कप्तान का साथ पहले ही छोड़ चुकी है. ऐसे में दोनों टीम के लिए नए कप्तान नियुक्त किये गए है. 

दीपिका पादुकोण के इशारों पर नाचे धोनी और उनकी टीम
दीपिका पादुकोण ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ डांस किया, तो ऐसी महफिल सजी कि फिर हर कोई झूम उठा. गोल्डन ड्रेस और ब्लैक बूट्स में दीपिका ने सिर्फ धोनी ही नहीं, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या समेत पूरी क्रिकेट टीम को डांस फ्लोर पर बुलाया. सभी ने IPL थीम सॉन्ग पर जमकर डांस किया. 

स्‍मृति ईरानी और जितेंद्र सिंह अफवाहों के जाल में फंसे
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी एक बार फिर से गलत वजहों से सुर्खियों में हैं. उन्‍होंने पूर्व चुनाव आयुक्‍त टीएन शेषन को श्रद्धांजलि दे दी. ईरानी ने सोशल मीडिया पर चल रही उनकी मौत की अफवाह को सच मान लिया. कैबिनेट में उनके साथी जितेंद्र सिंह ने भी ऐसा ही ट्वीट किया था. स्‍मृति ने उनके ट्वीट को रीट्वीट कर ही श्रद्धांजलि दी थी. हालांकि बाद में गलती सामने आने पर दोनों ने ट्वीट हटा लिए.

 

पुलिस की प्रताड़ना से पयालन कर रहे दलित

बीजेपी ने दिया मायावती के हमलों का जवाब

भारतीय सीमा में चीनी सैनिकों की घुसपैठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -