Total Dhamaal : ऐसा है धमाल का नया गाना जिससे 'स्पीकर फट जाए', देखिये नया पोस्टर
Total Dhamaal : ऐसा है धमाल का नया गाना जिससे 'स्पीकर फट जाए', देखिये नया पोस्टर
Share:

अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म के गाने भी रिलीज़ किये जा रहे हैं और अब इसके अगले गाने की बरी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. जी हाँ, प्रमोशन की लिस्ट में एक और गाना शामिल हो रहा है. आपको बता दें  हाल ही में इसकी जानकारी आई है कि कब इसका अगल गाना रिलीज़ होगा. इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर के दी है.

तो अब आपको बता दें, कि आने वाले इस गाने के बोल हैं 'स्पीकर फट जाए' है. अजय ने इस गाने का एक पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमारा अगला गाना #SpeakerPhatJaaye कल बाहर! #TotalDhamaal' इसके बाद सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर उत्सुकता बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इस गाने को सुनने के लिए दर्शक बेताब बैठे हैं क्योंकि इसे स्पीकर जो फटने वाले हैं. नए पोस्टर में अजय देवगन जंगल में कुछ डांसर के बीच में बैठे हुए दिखी दे रहे है. उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है.  

फिल्म 'टोटल धमाल' इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी है. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख जैसे सितारें मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है. बता दें, ये फिल्म कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है जो 22 फरवरी को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.  

गोलमाल 5 और सिंघम 3 के लिए बोले अजय देवगन

Total Dhamaal teaser : रितेश और जॉनी की कॉमेडी दुखा देगी आपका पेट

‘मुंगड़ा’ गाने पर भड़की लता मंगेशकर तो फिल्म के डायरेक्टर ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -