गोलमाल 5 और सिंघम 3 के लिए बोले अजय देवगन

Feb 10 2019 04:08 PM
गोलमाल 5 और सिंघम 3 के लिए बोले अजय देवगन

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पास एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लगी हुई है. फ़िलहाल उनकी आने वाली फिल्म है टोटल धमाल जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं. इस महीने ही ये फिल्म रिलीज़ होने वाली है. इंदर कुमार की इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अजय देवगन ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चौंकाने वाली बात कही है. आइये जानते हैं क्या कहा अजय देवगन ने.

पहले आपको बता दें कि अजय टोटल धमाल के बाद रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' और 'गोलमाल 5' जैसी फिल्मों में व्यस्त रहेंगे. बता दें कि सिंघम 3 और गोलमाल 5 को लेकर अजय ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके फैंस भी एक बार के लिए सोच में पड़ जाएंगे. दरअसल अजय से जब पूछा गया कि आखिर गोलमाल 5 और सिंघम 3 में से कौन सी फिल्म पहले रिलीज होगी तो अजय ने कहा कि अभी हम लोग भी विचार कर रहे है कि इन फिल्मों में से किसकी शूटिंग पहले शुरु की जाए.

यानि अजय ने ये कहा है कि टीम ने अब तक ये तय नहीं किया है कि कौनसी फिल्म पहले रिलीज़ की जाएगी. बात की जाए इस साल रिलीज होने वाली अजय की फिल्मों की तो दे दे प्यार दे और तानाजी-अनसंग वॉरियर के जरिए वह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में है. वहीं 'तानाजी' अजय के करियर की 100वीं फिल्म है. इस फिल्म में अजय तानाजी मालुसरे के किरदार में नजर आएंगे.

प्रियंका-निक की शादी की ये रोमांटिक तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल

अक्षय और सलमान के सामने अचानक ही खिसक गई इस एक्टेस की ड्रेस, वीडियो वायरल

'तेरे नाम 2' दिखाने वाले हैं अहान शेट्टी, याद आएंगे 'राधे'