स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) ने की यूरोपीय सुपर लीग की योजनाओं की निंदा
स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) ने की यूरोपीय सुपर लीग की योजनाओं की निंदा
Share:

स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) के सैंतीस क्लब रियल मैड्रिड, एफसी बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड को मिलाकर एक यूरोपीय सुपर लीग की योजनाओं की निंदा करते हैं। बता दे कि हालांकि सुपर मैड्रिड और एफसी बार्सिलोना के अलावा, सभी मूल 12 क्लबों के साथ सुपर लीग की योजना पानी में मृत दिखाई देती है, व्यापक विरोध, रियल मैड्रिड के अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेस के सामने खींचती है। 

सिन्हुआ ने बताया कि स्पैनिश रेडियो स्टेशन, कैडैना सर् में बुधवार रात एक साक्षात्कार में योजनाएं जीवित रहीं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि थर्सडे ने बार्सिलोना के अध्यक्ष जोन लापोर्ता को देखा, प्रतियोगिता की घोषणा के बाद से अपनी पहली घोषणाएं करते हैं। लापोर्टा ने कहा कि यह "एक आवश्यकता" थी, लेकिन कहा कि "क्लब के सदस्यों के पास अंतिम शब्द होगा।" 

हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ला लीगा और लिगा स्मार्टबैंक (द्वितीय श्रेणी) के 39 क्लब इस योजना में शामिल नहीं हैं, जिसमें वेलेंसिया, विलारियल, सेविला, एथलेटिक क्लब बिलबाओ और रियल बेटिस शामिल हैं, जो ला लीगा कार्यालयों में मिले थे। मैड्रिड ने स्थिति पर चर्चा करने के लिए और बैठक के बाद, उन्होंने सुपरलीग के खिलाफ एक संयुक्त बयान प्रकाशित किया।

यूँ ही नहीं बने सचिन 'क्रिकेट के भगवान', संघर्ष और समर्पण की दास्ताँ है मास्टर ब्लास्टर का करियर

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, कोरोना से रिकवर होकर लौटा यह धाकड़ ऑलराउंडर

IPL 2021: मुंबई और पंजाब में मुकाबला आज, गेल-राहुल पर रहेगी सबकी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -