IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, कोरोना से रिकवर होकर लौटा यह धाकड़ ऑलराउंडर

Apr 23 2021 04:22 PM
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए खुशखबरी, कोरोना से रिकवर होकर लौटा यह धाकड़ ऑलराउंडर

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए अच्छी खबर है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर और दिल्ली कैपीटल्स के प्लेयर अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की वजह से मुंबई के एक अस्पताल में करीब तीन सप्ताह बिताने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में अपनी टीम से जुड़ गए हैं। जिसके बाद दिल्ली की टीम में खुशी है।

गौरतलब है कि, 27 वर्षीय अक्षर पटेल 28 मार्च को मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े थे। वह नेगेटिव रिपोर्ट के साथ बायो बबल में आए थे, किन्तु तीन अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। उनमें हल्के लक्षण नज़र आए थे, जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मेडिकल फेसिलिटी में भेज दिया गया था। दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल के टीम से जुड़ने का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट में लिखा कि, "बापू (अक्षर पटेल) के दिल्ली कैपिटल्स कैंप में वापसी पर सभी के चेहरों पर मुस्कान तैर गई।" पटेल ने वीडियो में कहा, "आदमी देख के ही तो मुझे मजा आ रहा है।"

आपको बता दें कि अक्षर पटेल IPL में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के देवदत्त पडीकल के बाद इस खतरनाक वायरस से संक्रमित होने वाले दूसरे प्लेयर थे। अक्षर की अनुपस्थिति में दिल्ली ने मुंबई के शम्स मुलानी को अपनी टीम से जोड़ा था।

IPL 2021: मुंबई और पंजाब में मुकाबला आज, गेल-राहुल पर रहेगी सबकी निगाहें

सुनील गावस्कर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- बहुत जल्द टीम इंडिया के लिए खेलेगा ये तूफानी बल्लेबाज़

IPL 2021: RCB ने राजस्थान को 10 विकेट से धोया, पडिकल के मुरीद हुए कप्तान कोहली