FIFA U-17 Women's World Cup में स्पेन ने अपने नाम की शानदार जीत
FIFA U-17 Women's World Cup में स्पेन ने अपने नाम की शानदार जीत
Share:

मौजूदा चैम्पियन स्पेन ने पहली बार फाइनल में पहुंची कोलंबिया की टीम को 1-0 से मात देकर रविवार को यहां FIFA अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की। प्रतियोगिता में इससे पहले शानदार प्रदर्शन करने वाले कोलंबिया के लिए अंत निराशाजनक रहा क्योंकि वह आत्मघाती गोल की वजह से हार गया। खबरों का कहना है कि डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले गए फाइनल के 82वें मिनट में कोलंबियाई डिफेंडर एना मारिया गुज़मैन ज़ापाटा ने आत्मघाती गोल  कर दिया जो आखिर में निर्णायक सिद्ध हुआ। 

इसके पहले खबरें थी कि डीवाई पाटिल स्टेडियम में खिताब की दावेदार ब्राजील के खिलाफ जर्मनी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से कुछ घंटे पहले जांच में क्रोम्प के संक्रमण की पुष्टि की जा चुकी है। वह क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान टीम के डग-आउट में नहीं बैठेंगी और उनकी जगह मेलानी बेहरिंगर मुख्य कोच, जबकि जूलिया सिमिक सहायक कोच की भूमिका अदा करने वाली है। 

क्रोम्प ने स्थानीय आयोजन समिति की ओर से जारी विज्ञप्ति में इस बारें में बोला है, ‘हमने नई स्थिति को जल्द ही स्वीकार कर लिया। मुझे टीम की खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा है। मैं अपनी ओर से मेलानी बेहरिंगर और दूसरे कोच तथा खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करने वाली है।' 

एशिया पैसिफिक एमेच्योर गोल्फ में भारतीय तिकड़ी के लिए खास नहीं था दिन

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 5-4 शूटआउट में दी करारी मात

French Open Badminton में सात्विक-चिराग की जोड़ी ने बनाया फाइनल में स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -