स्पेन में छाया मौत का साया, 24 घंटों में 300 से अधिक लोगों की गई जान
स्पेन में छाया मौत का साया, 24 घंटों में 300 से अधिक लोगों की गई जान
Share:

मेड्रिड: दिनों दिन लोगों की जान लेता जा रहा कोरोना वायरस आज इस कदर बढ़ चुका है की दुनियाभर में इसके नाम से ही लोगों में डर दिख रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोगों की जाने जा रही है. और इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज हर कोई संक्रमित भी होता जा रहा है, जंहा  अब तक इस वायरस ने 2 लाख 11 हजार से अधिक लोगों की जान ले चुका है. वहीं इस वायरस ने न जाने ऐसे कितने मासूम परिवारों और नवजात बच्चों को अपना शिकार बना लिया है. वहीं अब भी यह कहना मुश्किल है की इस वायरस से आखिर कब तक निजात मिल सकता है. 

स्पेन में 331 और लोगों की मौत: वहीं स्पेन में पिछले चौबीस घंटे में 331 लोगों की मौत हुई है. इस तरह देश में अब तक महामारी से 23,251 लोगों की मौत हो चुकी है. एक दिन पहले मृतकों की संख्या 288 थी. संक्रमित मरीजों की संख्या में 1831 की बढ़ोतरी हुई है. इस तरह वहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 229,422 हो गई है. ठीक होने वाले मरीजों की संख्या एक लाख के आंकड़े को पार कर गई है.

चीन के आर्थिक दबाव की धमकी को ऑस्ट्रेलिया ने किया खारिज: चीन द्वारा ऑस्ट्रेलियाई सामान नहीं खरीदने की धमकी पर ऑस्ट्रेलिया ने कड़ा प्रतिवाद जताया है. विदेश मंत्री मारिज पाइन ने कहा कि महामारी की जांच की मांग सैद्धांतिक है और इसके खिलाफ किसी भी बयान को अस्वीकार करते हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलियन फाइनेंशियल रिव्यू अखबार के प्रथम पेज पर ऑस्ट्रेलिया में चीन के राजदूत चेंग जियंाग का साक्षात्कार छपा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि चीन के लोग ऑस्ट्रेलियाई उत्पादों का बहिष्कार कर सकते हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पिछले सप्ताह विश्व स्वास्थ्य संगठन के सभी सदस्यों से महामारी की स्वतंत्र जांच की मांग की थी.

इटली में सामान्य हुए हालात तो इस दिन से खुल सकता है लॉकडाउन

वैज्ञानिकों का दावा हवा में पाया गया कोरोना का जेनेटिक मटेरियल

फ़्रांस में कोरोना ने मचाया हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -