बड़ी खबर: स्पेन ने लियोनेल मेसी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले को किया ख़ारिज
बड़ी खबर: स्पेन ने लियोनेल मेसी के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले को किया ख़ारिज
Share:

एक शख्स जिसने अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनेल मेसी पर धोखाधड़ी, गबन और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया है। अब स्पेन की अदालत ने उसे 2020 में दायर मामले को खारिज कर दिया। स्पेन में रहने वाले अर्जेंटीना के नागरिक फेडेरिको रेट्टोरी, जो दावा करते हैं कि उन्होंने पहले मेस्सी के चैरिटी के लिए काम किया था, उन्होंने 2019 में इसी तरह की शिकायत दर्ज की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। इसमें उन्होंने दावा किया कि "फाउंडेशन द्वारा प्राप्त धन जो "सामाजिक कारणों के लिए निर्देशित किया जाना चाहिए था" इसके बजाय "विभिन्न निजी गतिविधियों या बैंक खातों की ओर चला गया जो कि नींव द्वारा घोषित किए गए लोगों से भिन्न थे"।

रिटोरी ने 2020 में दायर की गई शिकायत में बार्सिलोना के स्ट्राइकर, चैरिटी, अपने पिता जॉर्ज और भाई रोड्रिगो का नाम लिया और अपने दावों की गवाही देने के लिए और सबूत जोड़े लेकिन स्पेन के नेशनल कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि दो साल की जांच के बाद "कोई आपराधिक कृत्य नहीं" शिकायत द्वारा लक्षित लोगों की ओर से साबित किया जा सकता है"। अदालत ने यह भी कहा कि रेटोरी को मेसी के फाउंडेशन ने कभी नियुक्त नहीं किया और हाल ही में उनके खिलाफ दायर मामले को खारिज कर दिया।

"एल ब्यून कैमिनो" या "द राइट पाथ" नामक एक एसोसिएशन ने सिएरा लियोन में शिशु मृत्यु दर पर अंकुश लगाने के लिए 2014 और 2015 में 150,000 यूरो प्राप्त किए, ते एपेक्स ने कहा। इस परियोजना को उस क्षेत्र में एक इबोला महामारी के कारण समाप्त कर दिया गया था।

हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार

दिलीप कुमार को याद कर झलके धर्मेंद्र के आंसू, बोले- अभी मैं सदमे से उबरा नहीं हूं...

ट्रेन के इंजन में सफर करते नज़र आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -