ट्रेन के इंजन में सफर करते नज़र आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ Video
ट्रेन के इंजन में सफर करते नज़र आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: मोदी कैबिनेट में हुए बदलाव के बाद नए रेल मंत्री नियुक्त किए गए अश्विनी वैष्णव का एक वीडियो प्रकाश में आया है, जिसमें वो ट्रेन के इंजन में सफर करते नज़र आ रहे हैं. दरअसल, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को वडनगर रेलवे खंड का मुआयना किया और लोकोमोटिव पायलट (Locomotive pilot) के साथ रेल इंजन में सफर किया.

 

वीडियो में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव लोको पायलट यानी ड्राइवर से ट्रेन संचालन और ट्रैक से जुड़ी जानकारी लेते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ट्रेन संचालन में होने वाली असुविधाओं और शिकायतों के संबंध में भी पूछताछ की. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वडनगर रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया था. पीएम मोदी कभी इसी स्टेशन पर चाय बेचा करते थे. अश्विनी वैष्णव ने वडनगर रेलवे स्टेशन पर एक सेल्फी भी ली. वैष्णव ने अपनी सेल्फी को ट्विटर पर सझता करते हुए लिखा कि गांधीनगर कैपिटल रेलवे स्टेशन देश की आकांक्षाओं और पीएम नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार करने वाली परियोजना है.

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय रेल मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद वैष्णव का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने एक इंजीनियर को गले लगाते हुए कहा था कि 'हमारे कॉलेज में जूनियर अपने सीनियर को बॉस बोलते थे.' 

भारत में गैर-हिन्दुओं पर हो रहा अत्याचार, अमेरिका में 30 संगठनों ने पारित किया प्रस्ताव

NTA NEET 2021 के लिए नए परीक्षा पैटर्न की हुई व्याख्या

विदिशा हादसे पर PM मोदी ने जताया दुःख, प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से ​दिए जाएंगे 2-2 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -