यूपी में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान के लिए किया गया यज्ञ

वाराणसी: बॉलीवुड में ड्रग्स का केस खुलने के पश्चात् पूरा विश्व असमंजस में हैं। NCB में ऋचा के पश्चात् अब दीपिका, रकुलप्रीत से पूछताछ को लेकर लोग टैंशन में है कि युवाओं पर इसका कितना प्रभाव होगा। ऐसे में इन बॉलीवुड सितारों के लिए वाराणसी में बुद्धि शुद्धि यज्ञ का समारोह रखा गया जिससे बॉलीवुड को बुद्धि आये तथा ये नशामुक्त बने। बॉलीवुड एक्टर तथा एक्ट्रेस के कार्य हमेशा से आम जन-मानस में या फिर यूं कहें कि भारत के युवाओं में एक फैशन के तौर पर आता है, जिसे युवा बहुत गंभीरता से अपनाते हैं। परन्तु जब से बॉलीवुड के केस का खुलासा होता जा रहा है तो बहुत लोग टैंशन में हैं कि इन्हें रोल मॉडल मानने वाले लोग कहीं इस नशे के शिकार न होने लगें। ऐसे में सपा के कार्यकर्ताओं ने इस यज्ञ का समारोह किया जिससे फिल्मी स्टार्स को सद्बुद्धि मिले।

वही वाराणसी के लक्ष्मी कुंड स्थित हनुमान मंदिर में आज सपा के युवा लीडर्स ने बुद्धि-शुद्धि यज्ञ का समारोह किया। इस यज्ञ कुंड में बॉलीवुड के सभी स्टार्स के लिए आहुति डाली गई। जिसमें मुख्य तौर पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रिचा सम्मिलित रहीं। यज्ञ पूरे विधि विधान से किया गया। मंत्रोचार के माध्यम से संकल्प लिया गया तथा यज्ञ को सम्पन्न करने के पश्चात् हनुमान जी की आरती की गई। साथ ही कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर पकडे हुए नजर आए, जिसमें लिखा था कि नशा मुक्त हो बॉलीवुड, मुक्त होगा समाज।

समाजवादी युवा लीडर विवेक यादव तथा आशीष ने इस यज्ञ का समारोह किया। इन नेताओं का कहना है कि युवा आजकल इन्ही एक्ट्रेस तथा एक्टर्स को अपना रोल मॉडल मानते हैं। ये जो करते हैं वो फैशन में सम्मिलित होता है। यदि ये समाज के लिए करेंगे तो युवा उससे प्रभावित होते हैं। अगर ये इसी प्रकार नशा करेंगे तो भी युवा इनसे प्रभावित होंगे। ऐसे में इनके सद्बुद्धि के लिए इस यज्ञ का समारोह किया गया, जिससे ईश्वर इन्हे सद्बुद्धि दे और ये नशामुक्त हों। इसी के साथ स्टार्स के यज्ञ किया गया।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का दावा- राजधानी में शुरू हो चुका कोरोना का 'डाउन ट्रेंड'

बिहार चुनाव: महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर उलझा पेंच, राजद नेता शिवानंद तिवारी ने दिया ये सुझाव

अमित शाह के बेटे की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह, लोगों ने जमकर की खिंचाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -