बिहार चुनाव: महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर उलझा पेंच, राजद नेता शिवानंद तिवारी ने दिया ये सुझाव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है, किन्तु महागठबंधन और एनडीए में सीट विभाजन का समाधान अभी तक नहीं हो पाया है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता शिवानंद तिवारी ने इस मुद्दे पर बयान दिया है. उनका कहना है कि महागठबंधन में अभी तक सीटों का विभाजन हो जाना चाहिए. 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि वक़्त पर टिकट बंटवारा कर दिया जाना चाहिए. इसमें देरी हो रही है जिसका मैं समर्थन नहीं करता. लेकिन बिहार की सियासत में सब कुछ आसान नहीं होता है. विवाद महागठबंधन में हो या NDA में दोनों जगह नज़र आ रहा है. उपेंद्र कुशवाहा के नीतीश खेमे में जाने के सवाल पर शिवानंद तिवारी ने कहा कि सब लोग अपना-अपना पैंतरा चल रहे हैं. सिद्धांत की सियासत कोई नहीं कर रहा है. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को अपने मनपसंद सीट नहीं मिली तो अलग बात कर रहे हैं. 

शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा को जाने के लिए कौनसी जगह है? हालांकि उन्होंने साथ ही यह कहा कि दो पैर वाले को नहीं रोका जा सकता है, चार पैर वाले को बांधकर रखा जा सकता है. आपको बता दें कि महागठबंधन में सीट विभाजन पर अभी सहमति नहीं बन पाई है. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के नेता उपेंद्र कुशवाहा राजद नेता तेजस्वी यादव का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं. उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन से अपना रास्ता खोज रहे हैं.

अमित शाह के बेटे की फोटो पोस्ट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह, लोगों ने जमकर की खिंचाई

असम के सीएम सोनोवाल ने ली तरुण गोगोई के स्वास्थ्य की रिपोर्ट

कृषि बिल: कांग्रेस ने शुरू किया 'किसानों के लिए आवाज उठाओ' अभियान, राहुल ने शेयर किया वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -