बारूद के ढेर पर बैठा बंगाल, अब स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट, पढ़ते हैं 1300 बच्चे
बारूद के ढेर पर बैठा बंगाल, अब स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट, पढ़ते हैं 1300 बच्चे
Share:

कोलकाता: सीएम ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज में पश्चिम बंगाल बारूद के ढेर पर बैठा हुआ नज़र आ रहा है, राज्य में बमबाजी सामान्य बात हो गई है। अब राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के टीटागढ़ के एक स्कूल में कक्षा के दौरान बम धमाका हो गया है। इससे पूरे स्कूल दहशत फैल गई है। घटना शनिवार (17 सितंबर 2022) की सुबह लगभग 11 बजे साउथ स्टेशन पर स्थित फ्री इंडिया हाईस्कूल की है। 

जिस वक़्त स्कूल में धमाका हुआ, उस वक़्त स्कूल में सेकेंड पीरियड चल रहा था। इस धमाके में स्कूल की छत का एक हिस्सा उड़ गया और  स्कूल में भगदड़ मच गई। जैसे ही ब्लास्ट हुआ, स्कूल के शिक्षक छत की तरफ भागे। उन्होंने देखा कि चारों ओर बम के टुकड़े फैले हुए हैं। इस घटना के बाद छात्र और अभिभावक दहशत में हैं। हालाँकि, स्कूल के घनी आबादी में स्थित होने के बावजूद, गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी के हताहत नहीं हुआ है।

स्कूल के टीचर खालिद तैयब ने बताया है कि, 'धमाका काफी जोरदार था। उस समय हम स्टाफ रूम में बैठे थे। पहले तो हमें लगा कि बाहर कोई बम मारा है। इसके बाद बाहर निकल कर देखा तो स्कूल से धुँआ निकल रहा है। उसके बाद हम छत पर आए तो देखा कि चारों तरफ बम के छींटे बिखरे हुए थे। यदि लंच ब्रेक के दौरान ब्लास्ट होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।' बता दें कि, इस स्कूल में 1300 बच्चे पढ़ते हैं, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि स्कूल में बम रखा गया था या बाहर से किसी ने फेंका था। 

आज माँ के पास नहीं जा पाया, लेकिन लाखों माताएं मुझे आशीर्वाद दे रहीं हैं - जन्मदिन पर बोले मोदी

लिफ्ट का प्रयोग करते समय रहें सावधान ! महिला टीचर की हुई दर्दनाक मौत

केरल: गवर्नर पर हमला हो गया और पुलिस ने केस तक दर्ज नहीं किया ! विवादों में वामपंथी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -