खतौली विस उपचनुाव को लेकर सपा ने किया ये बड़ा ऐलान
खतौली विस उपचनुाव को लेकर सपा ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

मेरठ: रालोद अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत सिंह खतौली विधासभा उपचुनाव को लेकर गठबंधन की स्थिति पहले स्पष्ट कर चुके हैं। वहीं समाजवादी पार्टी ने भी बड़ी घोषणा करते हुए उपचुनाव की कमान रालोद के हाथ में थाम दी है। सपा ने घोषणा की है कि खतौली उपचुनाव में रालोद उम्मीदवार मैदान में होगा जबकि रामपुर व मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के ही सिंबल पर चुनाव लड़ा जाएगा।

वही मंगलवार को इससे पहले बागपत पहुंचे चौधरी जयंत सिंह ने चुनाव को लेकर स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि खतौली में रालोद एवं रामपुर व मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ा जाएगा। खतौली से दमदार उम्मीदवार को उतारा जाएगा तो निकाय चुनाव भी मजबूती से लड़ेंगे। चुनाव को लेकर रणनीति तय हो चुकी है। उन्होंने तीनों सीटों पर जीत का दावा किया। वह बागपत जनपद के कंडेरा गांव में वालीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

रालोद खतौली उपचुनाव के लिए 13 नवंबर को 3 जनसभाएं करेगा। चुनाव के ऐलान से पहले 15 नवंबर को रोड शो एवं मंसूरपुर में जनसभा की तैयारी चल रही थी। किन्तु रालोद ने रणनीति बदल दी है। जिलाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि 13 नवंबर को खेड़ी कुरैश, पीपलहेड़ा और  मंसूरपुर में जनसभा होगी। कहा जा रहा है कि इन 3 जनसभाओं के पश्चात् रालोद उम्मीदवार का ऐलान किया जाएगा। 15 नवंबर को मंसूरपुर में रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की होने वाली सभा के लिए रालोद नेताओं ने सभा स्थल का मुआयना किया। जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने बताया कि रैली में ज्यादा से ज्यादा आँकड़े में लोगों को लाने के लिए नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है।

रेडक्रॉस कर्मचारियों में ख़ुशी की लहर, जनरल सेक्रेटरी ने की यह बड़ी घोषणा

लापता बच्चे की मिली लाश, घर से खेलने निकला था नन्हा

बच्ची को घसीटकर ले गया यह जंगली जानवर, बाल-बाल बची जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -