रेडक्रॉस कर्मचारियों में ख़ुशी की लहर, जनरल सेक्रेटरी ने की यह बड़ी घोषणा
रेडक्रॉस कर्मचारियों में ख़ुशी की लहर, जनरल सेक्रेटरी ने की यह बड़ी घोषणा
Share:

भोपाल/ब्यूरो। रेडक्रॉस सोसाइटी के जनरल सेक्रेटरी प्रदीप त्रिपाठी ने रेडक्रॉस सोसाइटी के निर्वाचित प्रशासनिक सदस्यों द्वारा रेडक्रॉस के कर्मचारियों की वेतनवृद्धि की घोषणा की है। कुछ वर्षों में कई रेडक्रास प्रबंधन नीतिगत निर्णयों एवं कोरोना महामारी के कारण 2019 के बाद से कर्मचारीयो का वेतन नही बढ़ पाया था ।

मध्यप्रदेश में हम एक टीम के रूप में काम कर सभी 52 जिलो की आपदा एवं जनसेवा की आवश्यकता को अपना सर्वश्रेष्ठ देकर पूरा करेंगे । रेडक्रास के हजारों वालिंटियर सरकार एवं जन संस्थाओं के साथ मिलकर प्रदेश में रक्त की पूर्ति, एनीमिया, सिकल सेल, क्षयरोग, प्राथमिक स्वास्थ्य प्रशिक्षण ,अंधत्व निवारण अभियान, वृद्धजन सेवा स्वास्थ्य शिविर आदि के लिये काम की गति को बढ़ाने में लगा है।

अब नियमित कर्मचारियों को वार्षिक वेतन वृद्धि एवं संविदा कर्मचारियों को दो हजार की मासिक वेतन वृद्धि की है। रेडक्रास कर्मचारियों को नई प्रशासनिक बॉडी ने भरोसा दिया था जोकि अल्प समय मे पूरा किया गया है । मध्यप्रदेश रेडक्रास जनरल सेकेट्री प्रदीप त्रिपाठी ने बताया की रेडक्रास मानवता की सेवा के लिये समर्पित अंतरराष्ट्रीय सोसायटी है। 

'नमक हराम मत हो जाना, एक साल ही बचा है', जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री मुरारी लाल मीना

29 की उम्र में Miley Cyrus ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखा दिए अपने अंग...

पति से अलग होते ही और भी ज्यादा बोल्ड हो गई है एम्बर हर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -