अखिलेश यादव के सामने ही सपा नेता ने भरी स्टेज पर निकाला तमंचा.., हँसते रहे पार्टी अध्यक्ष ..Video
अखिलेश यादव के सामने ही सपा नेता ने भरी स्टेज पर निकाला तमंचा.., हँसते रहे पार्टी अध्यक्ष ..Video
Share:

आगरा: आगरा के बाह विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. लेकिन जनसभा में उस वक़्त अजीबोगरीब माहौल बन गया, जब पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन ने जिला अध्यक्ष जीतेंद्र वर्मा पर स्टेज पर ही तमाचा दिखा दिया. यह देखकर कुछ बोलने की जगह अखिलेश यादव हंसकर माहौल ठंडा करते दिखे. बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अक्सर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने के लिए उसे तमंचावादी पार्टी कहते नज़र आते हैं.

 

दरअसल, अखिलेश यादव आगरा की बाह सीट पर प्रचार करने के लिए गए थे. यहां रामजी सुमन मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे. इस समय अखिलेश यादव और जिला अध्यक्ष जीतेंद्र वर्मा आपस में चर्चा कर रहे थे. यह बात रामजीलाल को पसंद नहीं आई. रामजीलाल ने दो बार इशारा करते हुए जिला अध्यक्ष को बात करने से रोका. मगर जब जीतेंद्र वर्मा और अखिलेश ने बात करना बंद नहीं किया, तो रामजीलाल माइक छोड़कर जिला अध्यक्ष के पास आए और उन्हें तमाचा दिखा दिया. रामजीलाल के तमाचा हटाने के बाद जिला अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष की हंसी निकल आई और दोनों जोर जोर से ठहाके लगाने लगे. हालांकि, इस घटना के बाद दोनों ने बात करना बंद कर दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इसके बाद सपा प्रमुख ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सत्ताधारी भाजपा पर जमकर निशाना साधा, तो साथ ही सीएम योगी को भी आड़े हाथों लिया. अखिलेश ने किसानों के साथ ही युवाओं को भी अपने पाले में करने के लिए वादों के तीर खूब चलाए. अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आए तो यूपी में आलू की प्रोसेसिंग यूनिट लगाएंगे और आलू से वोदका बनाने के लिए प्लांट लगवाएंगे. 

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -