बीजेपी के लिए सिर्फ वोटदेव हैं भगवान राम-  सपा नेता
बीजेपी के लिए सिर्फ वोटदेव हैं भगवान राम- सपा नेता
Share:

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविंद चौधरी ने सोमवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि भगवान श्रीराम हमारे लिए आराध्यदेव हैं और बीजेपी के लिए सिर्फ वोट बैंक के देव हैं. इसके अलावा चौधरी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि शाह कोई मास्टरमाइंड नहीं बल्कि प्रेस और मीडिया ने उनको मास्टरमाइंड बना दिया है.

इतना ही नहीं उन्होंने अमित शाह पर यह भी आरोप लगाया कि जैसा शाह चाहते हैं, मीडिया वैसा ही छापता व दिखाता है. बलिया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए चौधरी ने सीएम योगी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री ने भगवा रंग जोकि हिंदुओं का धार्मिक रंग है, उसको अपने आचरण से बदनाम किया है. असत्य आचरण से लोगों को धोखा देकर और झूठ बोलकर भगवा को बदनाम करने का काम किया है.'

हालांकि रामगोविंद चौधरी यहीं नहीं रुके और उन्होंने RSS को भी निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि, 'बीजेपी और आरएसएस के प्रचार का तरीका हिटलर सरीखा है.' इसके अलावा चौधरी ने कैराना और नूरपुर चुनाव में बीजेपी द्वारा दंगा कराये जाने की मनसा का भी आरोप लगाया.

 

अमेरिका ने चीन से मांगी 1989 में हुए बीजिंग नरसंहार की रिपोर्ट

जन्म दिन पर यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ को बधाई

अफगानिस्तान: काबुल में हुए आत्मघाती हमले में 6 लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -