सपा में फिर कलह, यादव के गुर्गे करा रहे शराबखोरी
सपा में फिर कलह, यादव के गुर्गे करा रहे शराबखोरी
Share:

लखनऊ : सपा की कलह एक बार फिर सड़क पर उस वक्त आ गई है जब पार्टी के ही विधायक आशीष यादव ने रामगोपाल यादव पर शराबखोरी और अन्य कई तरह के आरोप लगाये।

आशीष ने यह कहा है कि रामगोपाल यादव तथा उनके गुर्गे बिहार में न केवल भूमाफिया बने हुये है वहीं उनके द्वारा शराबखोरी भी करवाई जा रही है। बता दें कि बीते दिनों ही सपा और मुलायम कुनबे के झगड़े ने यूपी की राजनीति में हलचल पैदा कर दी थी।

इसके अलावा रामगोपाल यादव के भांजे अरविंद को भी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। अरविंद पर गलत काम करने का आरोप था । सदर के सपा विधायक आशीष यादव ने रामगोपाल यादव पर निशाना साधते हुये कहा है कि वे और उनके गुर्गे राज्य में भूमाफिया बने हुये है।

आशीष ने यह भी कहा कि यादव के संरक्षण में गैरकानूनी कामों को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन पुलिस उन पर हाथ डालने से डर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कहा है कि वे रामगोपाल यादव को लेकर जांच करायें तो उनका सच सामने आ जायेगा।

विधायक यादव ने आरोप लगाया है कि रामगोपाल द्वारा पार्टी के कार्यकर्ताओं को गुमराह किया जा रहा है, यह चुनाव के दौरान पार्टी के लिये घातक सिद्ध हो सकता है। गौरतलब है कि यूपी में आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है।

रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर दिखा पूरा सपा परिवार एक ही मंच पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -