रकुल प्रीत सिंह की कातिलाना अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, फोटोज शेयर कर कही ये बात
रकुल प्रीत सिंह की कातिलाना अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, फोटोज शेयर कर कही ये बात
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भला कौन रूबरू नहीं है। रकुल ने अपने अब तक के करियर में कई जबरदस्त मूवीज में काम किया है। रकुल को उनके क्वीट अंदाज के लिए प्रशंसक जानते हैं। रकुल उस समय चर्चाओं में आई थीं, जब एनसीबी ने अभिनेत्री को पूछताछ के लिए बुलाया था। अब हाल ही में रकुल ने बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन किसी न किसी अंदाज की अपनी तस्वीर आदि प्रशंसकों के सामने पेश करती हैं। रकुल ने अब एक बार फिर से अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाई है। हाल ही में अभिनेत्री बेहद ही हॉट सी तस्वीर प्रशंसकों के लिए साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लैक कलर की आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। रकुल के चेहरे पर गजब का आत्मविश्वास देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री अपनी अदाएं से जादू बिखेरती दिखाई दे रही हैं।

रकुल ने जो तस्वीर साझा की हैं, उनमें वह अलग अलग अवतार में पोज मारती नजर आ रही हैं। रकुल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि उसकी आँखों में सपनों की गैलेक्सी…रकुल तस्वीरों के माध्यम से सपनों की बात कर रही हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। प्रशंसकों को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट के माध्यम से प्यार लुटा रहे हैं।

तमन्ना भाटिया के नए गाने ने लगाई आग, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आई नजर

आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार

साड़ी पहन हिमांशी खुराना ने बिखेरे जलवे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -