'RRR' में बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी सीता का किरदार, 15 मार्च को रिलीज होगा फर्स्ट लुक
'RRR' में बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा निभाएंगी सीता का किरदार, 15 मार्च को रिलीज होगा फर्स्ट लुक
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। खबर है कि अभिनेत्री बहुत शीघ्र निर्देशक एसएस राजमौली की मूवी आरआरआर में सीता की भूमिका अदा करने वाली हैं। हाल ही में अभिनेत्री हैदराबाद भी गई थीं। जहां उन्होंने डायरेक्टर एसएस राजामौली से विशेष भेंट भी की थी। जिसकी एक फोटो को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था। इस बेहतरीन फिल्म के साथ आलिया भट्ट दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

सूत्रों की माने तो इस मूवी में आलिया का नाम सीता है। जहां 15 मार्च को आलिया भट्ट के बर्थडे के दिन इस फिल्म से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आउट किया जाएगा। इस मूवी में जूनियर एनटीआर तथा राम चरण एक  साथ पर्दे पर धमाल मचाते दिखाई देने वाले हैं। एसएस राजमौली की मूवी बाहुबली ने पर्दे पर तहलका मचाया था। फिल्म को अपार कामयाबी प्राप्त हुई थी। जिसके पश्चात् अब इस मूवी के माध्यम से हम इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म जगत के दो अभिनेता जूनियर एनटीआर तथा राम चरण को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर देखने वाले हैं। 

वही इस फिल्म का ऐलान करने के पश्चात् ही ये फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रशंसक इस फिल्म की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। ये मूवी 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज दिनांक का ऐलान करने के पश्चात् सिर्फ 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से ज्यादा का ऑफर दर्ज किया गया है। फिल्म की रिलीज दिनांक सामने आने के पश्चात् से प्रशंसक फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ तथा मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर प्राप्त हुआ है।

रकुल प्रीत सिंह की कातिलाना अदाओं ने लुटा फैंस का दिल, फोटोज शेयर कर कही ये बात

तमन्ना भाटिया के नए गाने ने लगाई आग, इस साउथ सुपरस्टार के साथ आई नजर

आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -