अच्छाऑफर मिला तो राजकुमार हिरानी के साथ काम करेंगे रामचरण

हाल ही में तेलुगु एक्टर रामचरण का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है. रामचरण कहते हैं कि बॉलीवुड फिल्म 'ज़ंजीर' (2013) में काम करने के बाद वह फिर बॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखते हैं. वह चाहते हैं कि वह राजकुमार हिरानी के साथ काम करें. जब उनसे इंटरव्यू के दौरान पुछा गया कि उनका फेवरेट निर्देशक कौन है और वह किसके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं.

अपने इंटरव्यू में अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में बताते हुए रामचरण ने कहा कि, "मैं राजकुमार हिरानी सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके साथ काम करना पसंद करूंगा." उन्होंने कहा, "वह उन फिल्मकारों में से हैं, जो अपनी फिल्मों में कला और व्यावसायिक सिनेमा को उचित रूप से संतुलित कर रहे हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं."

रामचरण बताते हैं कि उन्होंने विशाल भरद्वाज की फिल्में देखी हैं. विशाल ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. रामचरण ने कहा कि यदि कोई प्रोजेक्ट के लिए उन्हें कॉल किया गया और वह उन्हें पसंद आया तो, वह फिर से बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे. रामचरण बताते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ वह इस बार निर्देशक, कहानी, प्रोडक्शन जैसी सभी चीज़ों पर ध्यान देंगे. 'मेघदीरा' नाम की फिल्म ने रामचरण को अपनी असली पहचान दिलाई थी, जोकि उनके करियर की दूसरी फिल्म थी. एक्टर रामचरण के पिता चिरंजीवी साउथ इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है, जो अभी तक करीब 150 से भी ज्यादा फिल्मों को प्रोड्यूज कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दस का दम के लिए सलमान की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, बिग बी को भी पीछे छोड़ा

शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' में इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

GQ Awards : ब्वॉयफ्रेंड अली फजल के साथ बोल्ड लुक में पहुंची भोली पंजाबन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -