GQ Awards : ब्वॉयफ्रेंड अली फजल के साथ बोल्ड लुक में पहुंची भोली पंजाबन

अपनी बेहतरीन अदाकारी से ग्लैमर दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्डा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है. बता दे कि ऋचा अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फैजल के साथ जीक्यू अवॉर्ड नाइट में पहुंची. इस दौरान ये दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान ऋचा काफी हॉट नजर आ रही थी वहीं अली फैजल भी उनके साथ काफी हैंडसम लग रहे थे.

गौरतलब है कि अली और ऋचा ने 'फुकरे' फिल्म में साथ काम किया है. यही नहीं बल्कि इन दोनों स्टार्स को फैंस भी एक साथ खूब पसंद करते है वहीं इन दोनों स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करती है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी अली और ऋचा कई बार इस तरह एक साथ नजर आ चुके है.

अली और ऋचा अक्सर ही साथ में घूमते, टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए जाते हैं. इस अवॉर्ड नाइट के दौरान ऋचा जहां पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में नजर आई. वहीं अली ब्लैक कलर के फॉर्मल्स में उनके साथ काफी जंच रहे थे. गौरतलब है कि ऋचा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हर मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती है. वह कोई भी मुद्दा हो वह खुलकर बातें करती है.

ऋचा अपने बोल्ड बयानों को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर भी बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि यदि बॉलीवुड में यौन शोषण की बात करेंगे तो बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे. आखिरी बार ऋचा फिल्म 'दासदेव' में नजर आई थी. उन्हें सबसे ज्यादा फिल्म 'फुकरे' में उनके भोली पंजाबन रोल के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की 'वंडर वुमेन' बन सकती है दीपिका पादुकोण

बर्बाद हो रहे संजू को था टीना का इंतज़ार, लेकिन कभी नहीं आया कॉल

करीना ने पहनी इतनी वल्गर ड्रेस, सैफ बोले- 'जाओ जल्दी कपड़े बदल कर आओ'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -