'दिल धड़केला केहु के प्यार में' जुटे भोजपुरी एंग्री यंग मैन कृष्णा कुमार

भोजपुरी जगत में एंग्रीयंग मैन कहे जाने वाले सुपरस्टार कृष्णा कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दिल धड़केला केहु के प्यार में' को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म का मूुर्हूत पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में किया गया हैं. फिल्म में अभिनेता सुपरस्टार कृष्णा कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में कृष्णा के साथ श्याम श्रीवास्तव, दीपक श्रीवास्तव , दीपाली गांजरे, प्रज्ञा तिवारी, आहाना भारद्वाज, जफर खान, दीपक भाटिया,डीडीएम, अनिता सिंह की मुख्य भुमिका है.

खबरों की मानें तो सुपरस्टार कृष्णा कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा हैं कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और महाराज गंज में होे रही है. अपनी इस फिल्म के बारे में अभिनेता कृष्णा कुमार का कहना हैं कि मैने तुरंत कहानी सुनने के बाद कह दिया हां मैं यह फिल्म कर रहा हूं. उन्होंने बताया कि एक मनोरंजक फिल्म होगी और आप यह फिल्म एक अलग कहानी अच्छे निर्देशन और मंझे हुए अभिनय के लिए याद रखेंगे.

कृष्णा का कहना हैं कि इस फिल्म में वह एक दमदार भूमिका में दिखाई देंगे जिसके चलते वह अपनी भूमिका को लेकर बहुत खुश हैं और बहुत उत्साहित हैं. इसके अलावा भी कृष्णा ने कहा कि उनकी ये पहली एक ऐसी फिल्म हैं जो आपको हंसाती भी है तो रुलाती भी है, इस फिल्म को आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. फिलहाल अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई हैं फिल्म निर्माता का कहना हैं कि वह जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर देंगे.

ये भी पढ़े

'कल्लू' ने बनाया किस करने का नया रिकॉर्ड, ये है सबसे ज्यादा लिपलॉक से भरी भोजपुरी फिल्म

वीकेंड कलेक्शन : 'ना पेरू सूर्या, ना इल्लू इंडिया'

शादी के बाद हीरो को किस करने पर इस एक्ट्रेस के ससुर ने बोल दी बड़ी बात

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -