दक्षिण कोरिया ने 3,843 यूक्रेनियों को रहने की अनुमति दी
दक्षिण कोरिया ने 3,843 यूक्रेनियों को रहने की अनुमति दी
Share:

यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के मद्देनजर, दक्षिण कोरिया ने देश में यूक्रेनियों को मानवीय आधार पर विस्तार ति रहने की अनुमति दी, न्याय मंत्रालय के अनुसार।

यह कदम 3,843 पंजीकृत यूक्रेनी नागरिकों को प्रभावित करेगा, और यदि वे अपने वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद दक्षिण कोरिया में जारी रखना चाहते हैं, तो सरकार उन्हें अस्थायी रहने की अनुमति देगी और उन्हें काम करने में सक्षम बनाएगी, दक्षिण कोरिया के न्याय मंत्रालय ने सूचित किया। स्थिति शांत होने के बाद सरकार उन लोगों को भी देश छोड़ने की अनुमति देगी जिनके ठहरने का समय पहले ही समाप्त हो चुका है।

पिछले साल मार्च में म्यांमार के सैन्य अधिग्रहण के बाद, दक्षिण कोरिया ने म्यांमार के नागरिकों के लिए इसी तरह के प्रवास विस्तार परमिट का विस्तार किया था।  पिछले साल अगस्त में, दक्षिण कोरिया ने अंतरराष्ट्रीय अभियानों का समर्थन करने के लिए तालिबान के प्रतिशोध के डर से एक सैन्य मिशन के हिस्से के रूप में 390 से अधिक अफगान सहकर्मियों और उनके परिवारों को एयरलिफ्ट किया था।

दक्षिण कोरिया में लगभग 300 यूक्रेनियों के साथ-साथ स्थानीय सहयोगियों ने रविवार को सियोल में रूसी दूतावास के सामने रूस के आक्रमण का विरोध किया। इस शहर में यूक्रेनी आबादी एक साप्ताहिक प्रदर्शन आयोजित करने का इरादा रखती है जब तक कि मास्को अपनी सैन्य कार्रवाइयों को बंद नहीं कर देता।

यूक्रेन के लिए अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण : यूक्रेनी राष्ट्रपति वोलोडिमीर ज़ेलेंस्की

रूस को पश्चिमी देशों द्वारा तीसरे विश्व युद्ध में धकेल दिया जा रहा है: बेलारूस के राष्ट्रपति

रूस और यूक्रेन में जारी है वॉर, 14 बच्चों समेत कई नागरिकों की हुई मौत

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -