कोरोना वायरस के चलते विश्व कप में भागीदारी को लेकर परेशान दक्षिण कोरिया
कोरोना वायरस के चलते विश्व कप में भागीदारी को लेकर परेशान दक्षिण कोरिया
Share:

पिछले कई दिनों से कोरोना के चलते पूरी दुनिया के साथ अब खेल पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. दक्षिण कोरिया के राष्ट्रीय निशानेबाजी महासंघ ने भारतीय निशानेबाजी संघ से स्पष्ट करने को कहा है कि क्या उनके देश के खिलाड़ियों को अगले महीने होने वाले ISSF विश्व कप में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी या नहीं. वहीं दक्षिण कोरिया उन देशों में सम्मलित है जो घातक कोरोना वायरस के चपेट में है.

रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (NRAI) के अध्यक्ष रनिंदर सिंह को भेजे पत्र में कोरिया निशानेबाजी महासंघ के महासचिव योंगजी ली ने कहा कि उनके निशानेबाज 15 से 26 मार्च के बीच होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने के इच्छुक हैं. 

जानकारी के लिए ली ने कहा, 'कोरिया के अधिकतर खिलाड़ी नई दिल्ली में होने वाले ISSF विश्व कप में न्यूनतम क्वालीफाईंग मानक हासिल करना चाहते हैं. हालांकि खिलाड़ी और अधिकारी इस बात को भी लेकर चिंतित हैं कि हो सकता है कि उन्हें इसमें भाग लेने की अनुमति नहीं मिले.’ उन्होंने कहा, ‘कृपया कोरोना वायरस के संबंध में अपनी स्थिति स्पष्ट करें.' ली ने कहा कि खिलाड़ियों और अधिकारियों के टिकट बुक करा दिए गए हैं और उनका वीजा शुल्क का भी भुगतान कर दिया गया है.

Ind Vs NZ: पृथ्वी शॉ ने न्यूज़ीलैंड में ठोंका अर्धशतक, बने ऐसा करने वाले सचिन के बाद दूसरे बैट्समैन

महिला T20 वर्ल्ड कप: शैफाली के मुरीद हुए सचिन-सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ

Ind VS NZ: इशांत के चोटिल होने से भारत को झटका, तेज गेंदबाज़ को लेकर पेंच अटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -