Ind VS NZ: इशांत के चोटिल होने से भारत को झटका, तेज गेंदबाज़ को लेकर पेंच अटका
Ind VS NZ: इशांत के चोटिल होने से भारत को झटका, तेज गेंदबाज़ को लेकर पेंच अटका
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से होने वाले दूसरे टेस्ट मुकाबले से ऐन पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं. इस वजह से वे दूसरा टेस्ट मेच नहीं खेल पाएंगे. भारत और न्यूजीलैंड के मध्य दूसरा टेस्ट मुकाबला शनिवार से खेला जाएगा. यह मुकाबला क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा, जहां भारत कभी भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाया है. ईशांत शर्मा की चोट ने भारत की राह और कठिन कर दी है. 

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने पहले टेस्ट मैच में पांच विकेट लिए थे. वे वेलिंगटन में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय खिलाड़ी थे. ईशांत ने बुधवार और गुरुवार को अभ्यास किया था, मगर शुक्रवार को मैदान पर नजर नहीं आए. बताया गया कि ईशांत ने टखने में दर्द की शिकायत की है. उनके टखने की चोट वापस उभर आई है. इसके बाद उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया. 

सूत्रों के अनुसार, यह स्पष्ट हो गया है कि ईशांत शर्मा दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. उनके स्थान पर उमेश यादव या नवदीप सैनी को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है. यह भी संभव है कि तेज गेंदबाजों की मददगार पिच देखकर भारत रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश से बाहर कर दे. यदि ऐसा होता है तो उमेश और नवदीप दोनों को अंतिम एकादश में जगह मिल सकती है. 

इंडियन प्लेयर्स पर भड़के कपिल देव, कहा- अगर थक ही गए हो तो मत खेलो IPL

चैम्पियंस लीग: लियोन ने जुवेंतस को 1-0 से हराया

ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने के बाद सोफिया केनिन की तीसरी बार हुई हार, अगले दौर में पहुंची एश्ले बार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -