महिला T20 वर्ल्ड कप: शैफाली के मुरीद हुए सचिन-सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ
महिला T20 वर्ल्ड कप: शैफाली के मुरीद हुए सचिन-सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ
Share:

मुंबई: भारतीय महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा इस समय महिला टी-20 वर्ल्ड कप में धमाल मचा रही हैं. उन्हें हर ओर से वाहवाही मिल रही है. ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया को नया बैटिंग सुपरस्टार मिल गया है. अब भारतीय टीम के 2 पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ों ने शेफाली की प्रशंसा की है. शेफाली फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में चल रही है

सहवाग ने अपने ट्वीट में शेफाली को 'रॉकस्टार' बताया है, 27 फरवरी को न्यूजीलैंड के विरुद्ध शेफाली की शानदार बल्लेबाजी को देखने के बाद वीरू ने ट्वीटर पर लिखा, “वाह, भाई वाह. शेफाली वर्मा तो रॉकस्टार हैं.” सचिन तेंदुलकर ने भी शेफाली की प्रशंसा की है. वो उनके खेल को देख कर बेहद खुश हैं. शेफाली ने भी सहवाग को जवाब देते हुए कहा है कि, "आपकी तारीफ के लिए शुक्रगुजार हूं, आपका समर्थन मेरे लिए अहम है, शुक्रिया."

वहीं क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, "हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है, ये पहली टीम है जो महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंची है, ये एक टक्कर का मुकाबला था और हमने दबाव में अच्छा खेल दिखाया. शेफाली वर्मा को महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए देखना अच्छा अनुभव है." इसका जवाब देते हुए शेफाली ने कहा है कि आपकी बातों और समर्थन के लिए शुक्रिया, मै टीम के लिए अपना सबसे बेहतर प्रदर्शन करूंगी.

Ind VS NZ: इशांत के चोटिल होने से भारत को झटका, तेज गेंदबाज़ को लेकर पेंच अटका

इंडियन प्लेयर्स पर भड़के कपिल देव, कहा- अगर थक ही गए हो तो मत खेलो IPL

चैम्पियंस लीग: लियोन ने जुवेंतस को 1-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -