खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग
खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग
Share:

साउथ की फिल्मों को देखने का दर्शक वर्ग तो काफी ज्यादा बड़ा है. देशभर में कई ऐसे लोग है जिन्हे बॉलीवुड फ़िल्में देखना कम पसंद है और साउथ की फ़िल्में देखना ज्यादा पसंद है. साउथ की फिल्मों की तो फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है और जब बात की जाए इनकी डबिंग की तो इन फिल्मों को यूट्यूब पर पेश किया जाता है जिसे देखना लोग पसंद करते है. इन दिनों ऐसी ही एक साउथ की फिल्म काफी ज्यादा ट्रेंड पर चल रही है. ये फिल्म है 'अर्धनारी' जो इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की बड़ी मात्रा है. इस फिल्म को यूट्यूब पर बड़ी संख्या में लोग देख रहे है. यूट्यूब पर अर्धनारी फिल्म टॉप ट्रेंडिंग फिल्म बनी हुई है. आलम है ये है कि अब तक इस फिल्म को एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म की कहानी 'सीरियल किलर' पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक ऐसे ट्रांसजेंडर की है जो अपने परिवार का बदला लेने के लिए एक के बाद एक सभी के क़त्ल करते ही जाता है.

 

इस ट्रांसजेंडर ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी का दिल जीत लिया है. यूट्यूब पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी. हैरानी की बात तो ये है कि फिल्म को बड़े पर्दे पर कुछ खास पसंद नहीं किया गया था. इसके साथ ही इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी नहीं की थी लेकिन जैसे ही ये फिल्म यूट्यूब पर रिलीज़ हुई इसने धमाल मचा दिया.

 

ट्रांसजेंडर पर आधारित फिल्म 'अर्धनारी' के डायरेक्टर भानुशंकर चौधरी है. फिल्म में मुख्य किरदार में एक्टर अर्जुन यजत नजर आ रहे है. फिल्म में जिस तरह से मर्डर करने की कहानी को दिखाया गया है उसे देखने के बाद तो शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते है.

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

बीमारी में भी निरहुआ के लिए लड़ने पहुंची रानी चटर्जी, पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -