बीमारी में भी निरहुआ के लिए लड़ने पहुंची रानी चटर्जी, पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी
बीमारी में भी निरहुआ के लिए लड़ने पहुंची रानी चटर्जी, पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' अक्सर ही अपनी हर फिल्म के कारण चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन पिछले दो दिन से निरहुआ मुसीबत के घेरे में फंस गए है. निरहुआ के खिलाफ एक पत्रकार ने उनके साथ फ़ोन पर गाली-गलौच करने करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई थी. निरहुआ ने अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद ये तक कह दिया था कि वो इसके लिए माफ़ी नहीं मांगेंगे. निरहुआ की इस मुसीबत में उनका साथ देने कई भोजपुरी स्टार्स सामने आए है. हाल ही में भोजोरी क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी भी निरहुआ के समर्थन में शामिल हुई.

आपको बता दें रानी चटर्जी की तबियत पिछले काफी दिनों से बहुत ख़राब चल रही है लेकिन फिर भी वो निरहुआ का साथ देने सामने आई. काजल ने इतना तक कह दिया कि, निरहुआ ने पत्रकार को सुनाकर बहुत अच्छा काम किया है और अगर वो ऐसा नहीं करते तो कुछ दिन में काजल खुद ही ऐसा करने वाली थी. इतना ही नहीं रानी ने तो निरहुआ का साथ देने के लिए अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमे वो ये कह रही है कि, उनकी तबियत काफी ज्यादा ख़राब है लेकिन फिर भी उनका ये वीडियो सुनना बहुत जरुरी है. रानी ने पत्रकार को फटकार लगाते हुए कहा कि, मुंबई में बैठकर कुछ भी लिखने वाले तुम होते कौन हो? पत्रकार को किसी की पर्सनल लाइफ या फ़िल्मी करियर पर अटैक करने का कोई हक़ नहीं है.

वही अगर निरहुआ की बात करे तो उनकी फिल्म बॉर्डर ईद के मौके पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के लिए निरहुआ ने अलग-अलग शहरो में क्रिकेट मैच खेलकर प्रमोशन किया था. फिल्म ओपनिंग डे पर भी अच्छी कमाई कर चुकी है इसके साथ ही फिल्म ने सलमान खान की फिल्म रेस-3 को भी टक्कर दी थी. आपको बता दें मुंबई के एक पत्रकार ने निरहुआ की फिल्म बॉर्डर के बारे में फेसबुक पर कुछ ऐसा लिख दिया था जिसके बाद निरहुआ इस पत्रकार पर भड़क गए और उन्हें खरी-खोटी सुना दी.

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

फोटो एडिट कर इस एक्ट्रेस को कर दिया था टॉपलेस, मैगज़ीन के कवर पेज पर छाई थी

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -