बंद हुआ दक्षिण अफ्रीकी समुद्र तट, जानिए क्यों?
बंद हुआ दक्षिण अफ्रीकी समुद्र तट, जानिए क्यों?
Share:

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के कौगा महानगर के अधिकारियों ने कहा कि एक सर्फर पर शार्क द्वारा हमला किए जाने के बाद जेफरीज़ बे में समुद्र तट क्षेत्र को आंशिक रूप से बंद कर दिया गया है। सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, केप टाउन का सर्फर स्थिर है और चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा उसकी देखभाल की जा रही है, महानगर ने बुधवार को अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर कहा कि पीड़ित को दो बार काटा गया था। 

सी रेस्क्यू साउथ अफ्रीका (एनएसआरआई) ने एक बयान में कहा कि 40 वर्षीय व्यक्ति पर जेफरीस बे में सर्फिंग के दौरान हमला किया गया था और उसके दाहिने पैर और धड़ में पंचर घाव हो गए थे। चैरिटी, जिसके तट के किनारे बचाव ठिकाने हैं, ने सर्फ़रों, स्नान करने वालों और पैडलर्स से जेफरीज़ बे समुद्र तट के आसपास सतर्क रहने की अपील की।

जेफ्रीस बे, पूर्वी केप प्रांत में स्थित, एक विश्व प्रसिद्ध सर्फिंग स्थल है। 2015 में, ऑस्ट्रेलियाई सर्फिंग के दिग्गज मिक फैनिंग जेफरीस बे में एक सर्फिंग प्रतियोगिता के दौरान एक महान सफेद शार्क से लड़कर बच निकलने में सफल रहे। इस घटना का टेलीविजन पर सीधा प्रसारण किया गया और दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं।

फिलीपीन ने डेल्टा संस्करण पर काबू पाने के लिए इंडोनेशिया से यात्रियों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

यमन में सुरक्षा परिषद ने किया राजनीतिक मिशन के जनादेश का विस्तार

जापान सरकार के पैनल ने रखा न्यूनतम प्रति घंटा वेतन में रिकॉर्ड वृद्धि का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -