अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर
अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और टीवी अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा और पति किरण अप्पाचू ने हाल ही में दुनिया के लिए अपनी खुशी का एक छोटा बंडल पेश किया। इस जोड़ी को सुपर एलिमेंट किया गया था क्योंकि उन्होंने अपने छोटे चंचल का नाम 'जियान अयप्पा' बताया था।अब, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के नामकरण समारोह से एक झलक साझा की है और लिखा है, "यू 3 के साथ" वी 3 "की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, जिसे हमने अपने सोन्शाइन के नामकरण समारोह के दौरान क्लिक किया। स्वाइप एक छोटे वीडियो के लिए रवाना हो गए। क्लिप ..जिआना AIYAPPA @jiyaan_aiyappa यू के कई लोगों ने मुझसे नाम का अर्थ पूछा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 यही पर है। JIYAAN का अर्थ है "वह व्यक्ति जो हमेशा खुश रहता है और खुशियाँ फैलाता है" और अयप्पा को कोडा सुर नाम है जिसे मैंने और मेरे हबीबी @kiranappachu ने उसके लिए चुना। यह नामकरण समारोह हमारे परिवार के साथ हमारे शुभ इगगुटप्पा मंदिर में हुआ ... " श्वेता और किरण पिछले साल (2019) एक बच्चे के अभिभावक बने। अभिनेत्री अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में काफी खास रही हैं और गर्भवती होने के तुरंत बाद से एक लो प्रोफाइल को बनाए रखना शुरू कर दिया।

करियर के मोर्चे पर, श्वेता कन्नड़ मनोरंजन उद्योग का एक लोकप्रिय चेहरा हैं और उन्होंने फिल्म और टेलीविजन दोनों प्रोजेक्ट किए हैं। फिल्मों के अलावा, श्वेता ने कई लोकप्रिय टेलीविजन शो भी किए हैं, जिनमें सुमति, कादम्बरी, सुकन्या और अरुंधति शामिल हैं। वह एक प्रतियोगी के रूप में रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस सीजन 2 में भी भाग ले चुकी हैं। उन्होंने डांसिंग स्टार में भी भाग लिया और डांस डांस जूनियर्स की मेजबानी की।

बीबी कन्नड़ सीज़न 7 : शाइन शेट्टी बने शो के विजेता, किया बहुत पारिश्रमिक

Bigg Boss मलयालम 2 : बिगबॉस ने दिया नया टास्क, घरवालों के बीच हुआ घमासान

बिग बॉस मलयालम 2 : घरवाले मानते है आर्य को योग्य प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -