मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना
मंगला गोवरी मैडवे में अभिनेत्री ने तैयार की एक योजना
Share:

मंगला गोवरी माडवे के नवीनतम एपिसोड में ,इसकी अलावा  मंगला की दुनिया का अंत हो जाता है जब राजीव उसके औचित्य पर विश्वास करने से इनकार कर देता है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वह उसे बाहर देखना शुरू कर देता है। चोट का अपमान करने के लिए, राजीव ने रुद्र मुनि के घर पर अपनी तस्वीरों को दिखाकर मंगला का सामना किया और उस पर अपने दुश्मन के साथ हाथ मिलाकर उसे धोखा देने का आरोप लगाया, जिससे मंगला को झटका लगा।

राजीव द्वारा उससे बात करने से मना करने पर, मंगला टूट जाती है और घर छोड़ देती है। एक मंदिर में पहुंचने पर, वह पूर्ववर्ती घटनाओं को याद करती है और साउंडरिया को महसूस करती है की साजिश का ।इसके अलावा, मंगला हार्ड डिस्क को पुनर्प्राप्त करने के लिए रुद्र मुनि के घर में घुसपैठ करने की योजना बनाती है। वह उन लड़कियों के समूह में शामिल होने का फैसला करती है जो उसके द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल होने वाली हैं।

रुद्र मुनि के सुरक्षा गार्ड के साथ किसी को भी घर में प्रवेश करने से रोकते हुए, मंगला चतुराई से खुद को अपनी साड़ी का उपयोग करके कवर करती है और घर में प्रवेश करने का प्रबंधन करती है।इस बीच, बल्ली साउंडेरिया से छत पर पहुंचता है और उससे पूछता है कि क्या उसे विश्वास है कि उनकी योजना राजीव या मंगला में से किसी के सामने नहीं है। सौंदर्या का कहना है कि ऐसा कभी नहीं होगा और यह भी खुलासा करेगा कि राजीव के साथ उनकी अंतिम योजनाएं क्या हैं।

bb Kanada 7 : किशन बिलागली ने कीचा सुदीप को डेडिकेट किया डांस

अपने बेटे के नामकरण समारोह में अभिनेत्री श्वेता चंगप्पा ने एक प्यारा वीडियो किया शेयर

बीबी कन्नड़ सीज़न 7 : शाइन शेट्टी बने शो के विजेता, किया बहुत पारिश्रमिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -