दक्षिण अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
दक्षिण अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया
Share:

ऐसा लगता है कि हमारे साउथ सेलेब्रिटीज की मुश्किलें खत्म हो गई हैं। महेश बाबू के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट पोस्ट कर सभी को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी।

लक्ष्मी माचू ने लिखा, "कोविड-19 ने आखिरकार मुझे दो साल तक लुका-छिपी खेलने के बाद पकड़ लिया और 'गो कोरोना गो!' चिल्लाते हुए मुझे पकड़ लिया। मैंने एक बहादुर लड़ाई लड़ी, लेकिन उसके पास अन्य विचार थे। इसकी पकड़ से मुक्त होने के लिए, मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। पीएसए सभी के लिए घर पर रहें, सुरक्षित रहें और मास्क पहनें ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

नितिन बहुप्रतीक्षित फिल्म मचेरला नियोजाकवर्गम में कृति शेट्टी के साथ दिखाई देंगे। धोखेबाज़ निर्देशक एम एस राजा शेखर रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी। महथी स्वरा सागर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया, और प्रसाद मुरेला ने फोटोग्राफी को संभाला। सुधाकर रेड्डी और निकिता रेड्डी श्रेष्ठ मूवीज बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करते हैं। इस बीच, नितिन को हाल ही में डार्क कॉमेडी मेस्ट्रो में देखा गया था, जिसे सितंबर 2021 में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था।

इस बीच, लक्ष्मी मांचू ने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी पित्त कथालु में अभिनय किया। नाग अश्विन, बी वी नंदिनी रेड्डी, थारुन भास्कर और संकल्प रेड्डी ने चार लघु फिल्म भागों का निर्देशन किया जो नाटक को बनाते हैं। अमला पॉल, अश्विन काकुमानु, ईशा रेब्बा, जगपति बाबू, आशिमा नरवाल, सांवे मेघना, संजीत हेगड़े और श्रुति हासन कलाकारों की टुकड़ी में शामिल थे। पित्त कथालू को 19 फरवरी, 2021 को नेटफ्लिक्स पर आरएसवीपी मूवीज और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट की बदौलत लॉन्च किया गया था।

साउथ स्टार अरुण विजय ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

सामंथा रूथ प्रभु ब्रह्मांड के लिए एक आह्वान कर कहती हैं, "मैं अच्छी चीजों को महसूस करने के लिए तैयार हूं"

वरलाश्मी सरथकुमार नंदामुरी ,बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म से जुड़ीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -