वरलाश्मी सरथकुमार नंदामुरी ,बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म  से जुड़ीं
वरलाश्मी सरथकुमार नंदामुरी ,बालकृष्ण और गोपीचंद मालिनेनी की फिल्म से जुड़ीं
Share:


जैसा कि हम सभी जानते हैं, नंदामुरी बालकृष्ण और निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने मिलकर जनता को एक दावत दी है। तस्वीर, जिसे एक पक्के बड़े पैमाने पर और व्यावसायिक फिल्म के रूप में बिल किया गया है, टीम में शामिल होने के लिए एक दिलचस्प पहनावा है। नंदामुरी बालकृष्ण की फिल्म में श्रुति हासन और दुनिया विजय के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार।

वरलक्ष्मी गोपीचंद मालिनेनी की क्रैक में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन के बाद NBK107 में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए लौटती हैं। श्रुति हासन ने फिल्म में बालकृष्ण के साथ मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें दुनिया विजय द्वारा निभाई गई एक शक्तिशाली प्रतिपक्षी भी है, जो टॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है।

 

आगामी फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म को नवीन येरनेनी और वाई रविशंकर बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस करेंगे। गोपीचंद मालिनेनी की फिल्में उच्च तकनीकी ग्रेड की हैं, और वह परियोजना पर काम करने के लिए कलाकारों और तकनीशियनों की एक टीम को इकट्ठा करने के मामले में NBK107 के साथ अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं।

एस थमन साउंडट्रैक के प्रभारी हैं, जबकि ऋषि पंजाबी छायांकन के प्रभारी हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शिल्पकार नवीन नूली द्वारा संपादन और एएस प्रकाश द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन के साथ संवाद साई माधव बुर्रा द्वारा प्रदान किए गए हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता चंदू रविपति हैं, और फिल्म में राम और लक्ष्मण के बीच की लड़ाई शामिल होगी। तस्वीर के लिए नियमित फिल्मांकन, जिसे अभी तक कोई शीर्षक नहीं दिया गया है, इस महीने शुरू होगा।

सुष्मिता कोनिडेला और टीम ने सेनापति की सफलता का जश्न मनाया, चिरंजीवी ने बधाई दी

अरविंद स्वामी की फिल्म रेनडागम का टीज़र रिलीज़

खूबसूरती के मामले में हर एक एक्ट्रेस को मात देती है आर माधवन की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -