सामंथा रूथ प्रभु ब्रह्मांड के लिए एक आह्वान कर कहती हैं,
सामंथा रूथ प्रभु ब्रह्मांड के लिए एक आह्वान कर कहती हैं, "मैं अच्छी चीजों को महसूस करने के लिए तैयार हूं"
Share:


सामंथा रूथ प्रभु ने साल 2022 की शुरुआत धूमधाम से करने का फैसला किया है। नए साल की शुरुआत के बाद से, अभिनेत्री हंसमुख और आशावादी तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। सामंथा रूथ प्रभु ने  एक लुभावनी सूर्यास्त की तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में कहा गया है, "ठीक है ब्रह्मांड, मैं सकारात्मक चीजों को महसूस करने के लिए तैयार हूं।" "मुझे अपने बारे में अच्छा महसूस कराएं।"

अभिनेत्री ने साल की शुरुआत अपनी पिटबुल साशा की एक प्यारी सी तस्वीर के साथ की। समांथा हाल ही में गोवा में छुट्टियां बिताकर लौटी हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने अपने शानदार वेकेशन से विभिन्न स्निपेट्स साझा किए।

अभिनेत्री को आखिरी बार सुकुमार की पुष्पा: द राइज में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक विशेष प्रदर्शन किया था, और वह अब विग्नेश शिवन की अगली रोमांटिक कॉमेडी, काथु वकुला रेंदु काधल में दिखाई देंगी। फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति हैं और इसे राउडी पिक्चर्स और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है। फरवरी 2022 तक यह फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी। सामंथा ने यशोदा नामक एक नई फिल्म के लिए फिल्मांकन भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म का निर्देशन हरि शंकर और हरीश नारायण कर रहे हैं, जिसे श्रीदेवी मूवीज के नाम से शिवलेंका कृष्ण प्रसाद प्रोड्यूस कर रहे हैं। सामंथा फिल्म में शीर्षक चरित्र को चित्रित करेगी, जिसमें उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी हैं।

सुष्मिता कोनिडेला और टीम ने सेनापति की सफलता का जश्न मनाया, चिरंजीवी ने बधाई दी

खूबसूरती के मामले में हर एक एक्ट्रेस को मात देती है आर माधवन की पत्नी

फिल्म 83 को बुरी तरह पछाड़ रही अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -