ये कैसी हो गई धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप!
ये कैसी हो गई धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप!
Share:

एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में अपनी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) संग अनदेखी फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इन फोटोज में मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। जी दरअसल फिल्म की शूटिंग के सेट पर प्रकाश कौर, बॉबी देओल से मिलने गई थीं, और यहीं से एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर कीं। आप देख सकते हैं मां-बेटे की ये फोटोज फैन्स का दिल जीत रही हैं। जी हाँ और इंटरनेट पर इस समय दोनों की बॉन्डिंग के चर्चे हो रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बॉबी देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। फिलहाल इस वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल ने गुलाबी रंग की पगड़ी बांधी हुई है और पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है।

वहीं उनके पास मां प्रकाश कौर बैठी हैं। पहली फोटो में तो प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में 'लव यू मां' लिखा है। इसी के साथ लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। इन फोटोज से साफ तौर पर नजर आ रहा है कि बॉबी देओल, अपनी मां से कितना प्यार करते हैं! वैसे बॉबी देओल की इन फोटोज पर कई सेलेब्स कॉमेंट कर रहे हैं और प्रकाश कौर पर प्यार बरसा रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, 'प्रकाश कौर बहुत ज्यादा सनी पाजी की तरह दिखती हैं।' वहीं, एक और फैन ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए लिखा, 'पाजी पगड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हो।' इस तरह कई लोग तारीफ़ कर रहे हैं और कई लोगों का कहना है धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी के साथ रहना चाहिए। बॉबी देओल के बारे में बात करें तो वह 'सोल्जर', 'बादल', 'बिच्छू', 'और प्यार हो गया', 'अजनबी', 'हमराज' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

OMG! करण ने पूछा- आखरी बार कब किया था से।।।, अनन्या बोलीं आज सुबह ही

बड़ी खबर! क्या सच में रणबीर की फिल्म में होने जा रही यही ऋतिक और दीपिका की एंट्री, जानिए क्या है सच

शादी के 6 साल बाद माँ बनने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, जल्द होगा ऐलान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -