आजुजीविथम में नजर आ सकते है यह कलाकार
आजुजीविथम में नजर आ सकते है यह कलाकार
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक ब्लेसी-अभिनेता पृथ्वीराज की महत्वाकांक्षी परियोजना 'आजुजीविथम' अपने नए शेड्यूल को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। वहीं पृथ्वीराज हाल ही में फिल्म की तैयारियों के अंतिम सेट के लिए देश से बाहर गए थे। ऐसा बतया जा रहा है कि फिल्म में विनीत श्रीनिवासन और अपर्णा बालमुरली भी हैं जो विस्तारित कैमियो भूमिकाओं में हैं। वहीं टीम के अल्जीरिया में शेड्यूल पूरा करने के बाद दोनों के जल्द ही अपने हिस्से शूट करने की उम्मीद है, जहां वे दो महीने के शेड्यूल के लिए सेट हैं। इसके साथ ही कलाकारों के नवीनतम जोड़ के बारे में एक आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है।

अपर्णा विनीत
पृथ्वीराज को अपनी भूमिका के लिए एक बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है। ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म में उनके एक अवतार के लिए करीब 30 किलोग्राम वजन कम किया गया था। इसके साथ ही लंबी दाढ़ी के साथ उनके स्लिम लुक की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

अपर्णा
आजुजीविथम ’बेन्यामिन के उसी नाम के पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है, जो सऊदी अरब में एक दुर्व्यवहार प्रवासी श्रमिक के जीवन के बारे में है। वहीं पृथ्वीराज ने नजीब मोहम्मद की भूमिका निभाई है, जो रेगिस्तान के बीच में फंसे हुए है, इस उत्तरजीविता थ्रिलर में। अमला पॉल फ्लिक में फीमेल लीड का किरदार निभा रही हैं।

आजुजीविथम
'आजुजीविथम' में बॉलीवुड के सिनेमैटोग्राफर केयू मोहनन और ऑस्कर विजेता एआर रहमान हैं। इसके बाद में, जिसने 25 साल के बाद मलयालम में वापसी कर रही है| वहीं  मूवी पर उच्च उम्मीदें लगाई हैं। इस साल के अंत में फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है।

अर्जुन अशोकन फिल्म 'मेंबर रमेश 9 वें वार्ड' में आ सकते है नजर

अरबिकदालीनते सिंघम का ट्रेलर नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड

हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -