सौरव गांगुली और सुनील गावस्कर को मिल सकती है इस एसोसिएशन की मानद सदस्यता
सौरव गांगुली और सुनील गावस्कर को मिल सकती है इस एसोसिएशन की मानद सदस्यता
Share:

मुंबईः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई के भावी मुखिया और भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर को जल्द एक बड़ा सम्मान मिल सकता है। इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (आइसीए) के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ने इन दो पूर्व दिग्गज खिलाडि़यों को आइसीए का हिस्सा बनाने की इच्छा जताई है। एक सूत्र ने पुष्टि की है कि मल्होत्रा न केवल सौरव गांगुली और सुनील गावस्कर को आइसीए की मानद सदस्यता प्रदान करना बल्कि पूर्व खिलाडि़यों की पेंशन पर भी दोबारा काम करना चाहते हैं।

गांगुली और गावस्कर को सदस्यता देने के मामले में मल्होत्रा ने कहा कि हम सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली दोनों को आइसीए का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करेंगे। खेल के दिग्गजों के बिना आप क्रिकेटर्स एसोसिएशन कैसे हो सकते हैं? अब जब गांगुली अगले बीसीसीआइ अध्यक्ष हैं तो हम चाहते हैं कि उनकी उपस्थिति हो। लेकिन हां, हम हितों के टकराव के मुद्दे से बचने के लिए उन्हें मानद सदस्यता सौंपना चाहेंगे। आइसीए के करीब 1500 सदस्य हैं।

मल्होत्रा निर्विरोध चुने गए, लेकिन बीसीसीआइ की सर्वोच्च परिषद में पुरुष आइसीए प्रतिनिधि के रूप में चुने जाने के लिए अंशुमन गायकवाड़ ने कीर्ति आजाद और राकेश धुर्वे को हराया। जानकारी के लिए बता दें कि सौरव गांगुली 23 तारीफ को बीसीसीआइ की सालाना आम बैठक में आधिकारिक रूप से बोर्ड के अध्यक्ष बन जाएंगे।

Ind vs Sa : भारत ने किया क्लीन स्वीप, साउथ अफ्रीका के खिलाफ रचा इतिहास

तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ यह अफ्रीकी बल्लेबाज, जानें कारण

Ind vs SA: तीसरे दिन का खेल समाप्त, जीत की दहलीज पर भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -