तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ यह अफ्रीकी बल्लेबाज, जानें कारण
तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ यह अफ्रीकी बल्लेबाज, जानें कारण
Share:

रांचीः भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच रांची में खेला जा रहा है। आज इस टेस्ट मैच का तीसरा दिन है। मैच के दौरान ही मेहमान टीम को करारा झटका लगा है। साउथ अफ्रीकाई टीम के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर अब आगे इस मुकाबले में बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। डीन एल्गर को सिर पर चोट लगी थी, जिसके बाद वे इस टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। डीन एल्गर की जगह अब एक दूसरा बल्लेबाज बल्लेबाजी करने उतरेगा।

फॉलोऑन के बाद दूसरी पारी में साउथ अफ्रीकाई टीम के ओपनिंग बैट्समैन डीन एल्गर को 10वें ओवर में उमेश यादव की तेज बाउंसर सिर में लगी थी, जिसके बाद वे जमीन पर गिर गए थे। इसके बाद अंपायर ने उनका हालचाल पूछा और तुरंत फीजियो को बुलाया गया। भारतीय खिलाड़ी भी चिंता की स्थिति में पहुंच गए, क्योंकि कई बार इस तरह के बाउंसर बड़े घातक हो जाते हैं।

चायकाल से पहले हुए इस हादसे के बाद चाय के लिए टीमों को बुला लिया गया और बाद में डीन एल्गर बल्लेबाजी करने मैदान पर नहीं उतरे। पहले मैच में शतक जड़ने वाले डीन एल्गर की जगह डेन पीट बल्लेबाजी करने उतरे। कुछ ही देर बाद उनके concussion substitute का ऐलान कर दिया। डीन एल्गर की जगह अब थ्यूनस डिब्राएन बल्लेबाजी करने उतरेंगे। 

Ind vs Sa : दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका की हालत पतली, चाय तक महज 22 रन पर गंवाए चार विकेट

भारत ने साउथ अफ्रीका को फिर दिया फॉलोऑन, कोहली के नाम एक और रिकॉर्ड

पाक क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस कृत्य के लिए फैंस से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -