बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे सौरव गांगुली, इस कारण टूटा रिश्ता
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे सौरव गांगुली, इस कारण टूटा रिश्ता
Share:

बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही स्पेशल कनेक्शन रहा है। कई अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स संग शादी रचाई, तो कुछ प्रेम कहानियां केवल किस्से बनकर रह गई हैं। इन्हीं कुछ कहानियों में एक अभिनेत्री नगमा और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के अफेयर का किस्सा भी है। एक वक़्त था जब हर तरफ गांगुली और नगमा के अफेयर के चर्चे थे। कहा जाता है कि शादीशुदा सौरव गांगुली, नगमा को अपना दिल दे बैठे थे। दिन-ब-दिन दोनों का प्यार परवान भी चढ़ रहा था।

वही आहिस्ता-आहिस्ता नगमा संग अफेयर की खबरों का प्रभाव गांगुली का परिवार पर होने लगा। गांगुली की पत्नी डोना बहुत परेशान हो गई थीं। नगमा-गांगुली की नजदीकियों से डोना इतना परेशान हुईं कि उन्होंने तलाक लेने का निर्णय कर लिया था। जब उनसे इस पर बात करने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने इसे अफवाह बताया। शादीशुदा जिंदगी को फिर से संवारने के लिए गांगुली ने नगमा से दूरी बना ली तथा दोनों की प्रेम कहानी का अंत हो गया। नगमा, सौरव गांगुली या फिर डोना ने खुलकर कभी इस पर कुछ नहीं बोला।
 
वही एक इंटरव्यू के चलते नगमा ने क्रिकेटर का नाम लिए बिना जिंदगी का एक किस्सा शेयर किया था, जिसे वो कभी नहीं भूल पाईं। नगमा ने कहा- लाखों में एक शख्स खास बन जाता है। हमारी इंडस्ट्री हमें कई प्रकार के लोगों से मिलने का मंच देती है। अलग-अलग क्षेत्रों के लोग मिलते हैं, एक-दूसरे को पसंद करते हैं। लेकिन लोग इसे कुछ और समझ बैठते हैं। दुनिया दो मशहूर लोगों को साथ नहीं देखना चाहती। चीजें खराब होने लगती है, जिस कारण आप उन्हें जाने देते हैं। नगमा ने 1990 में सलमान खान की फिल्म 'बागी: ए रिबैल फॉर लव' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर उन्होंने 'यलगार' और 'बेवफा से वफा' जैसी फिल्में की। नगमा हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त भोजपुरी, तमिल एवं बंगाली फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं।

सायरा बानो ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, दिलीप कुमार संग शेयर की खास तस्वीर

विद्या बालन से राहुल बोस तक... जानिए 'नीयत' स्टारकास्ट की फीस

क्या एक्स के साथ कर सकते हैं S***? तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड विजय से पूछा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -