Photos : संपन्न हुई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी, दिख रही हैं काफी सुंदर

Feb 08 2019 04:57 PM
Photos : संपन्न हुई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी, दिख रही हैं काफी सुंदर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सौंदर्या ने बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से चेन्नई में दूसरी शादी रचाई हैं. हाल ही में इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें आप भी देख सकते हैं. सौंदर्या और विशगन की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह खबर मीडिया में फैल चुकी है. इन तस्वीरों में आपको उनके परिवार वाले ही दिखाई दे रहे हैं. साथ ही आप देख सकते हैं कि दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं. तो चलिए बिना देर किये बता देते हैं उनकी शादी की लेटेस्ट फोटोज.

बता दें, रजनीकांत ने चेन्नई में सौंदर्या और विशगन की शादी की रिसेप्शन भी रखा है. सौंदर्या और विशगन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी आज रखी गई थी. सौंदर्या और विशगन दोनों ही शादी के जोड़े में बेहद सुंदर लग रहे हैं. इसकी तस्वीरों के साथ ही उनकी शादी का कार्ड भी काफी वायरल हो रहा है. तस्वीरों में देख सकते हैं दोनो काफी खुश लग रहे हैं साथ ही रजनीकांत भी अपनी बेटी की शादी में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

इसके अलावा बता दें, कुछ समय पहले इन दोनों का एक रोमांटिक फोटोशूट वायरल हुआ है जिसे सभी पसंद कर रहे हैं. इन सभी तस्वीरों में विशगन और सौंदर्या एकसाथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं.तस्वीरों में आप देख सकते हैं ये कपल फॉर्मल लुक में नजर आ रहा है. सौंदर्या ने ब्लू चैक शर्ट पहनी हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सूट में विशगन हैंडसम दिख रहे हैं. ये दोनों की दूसरी शादी है.  

दूसरी शादी से पहले रजनीकांत की बेटी ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

रजनीकांत निकले बेटी की शादी का न्योता देने, इन खास लोगों से की पहली मुलाकात