रजनीकांत निकले बेटी की शादी का न्योता देने, इन खास लोगों से की पहली मुलाकात

Feb 08 2019 11:08 AM
रजनीकांत निकले बेटी की शादी का न्योता देने, इन खास लोगों से की पहली मुलाकात

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी छोटी बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस शादी की खबरों से लगातार वो चर्चा में बने हुए हैं. आपको बात दें, सौंदर्या 11 फरवरी को चैन्नई के बिजनेसमैन और अभिनेता विशागन वननगमुदी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रजनीकांत की बेटी की यह दूसरी शादी है. इस बीच उन्होंने सौंदर्या की शादी का निमंत्रण देना शुरू कर दिया है. इसी की लिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं. 

खबर है कि सौंदर्या की शादी में राजनीतिक और फिल्म की दुनिया से कई बड़े सितारे नज़र आने वाले हैं. हाल ही में रजनीकांत सुपरस्टार कमल हासन के घर पहुंचे. रजनीकांत ने उन्हें बेटी की शादी का निमंत्रण दिया है. इस दौरान दोनों सुपरस्टार बड़े खास अंदाज में मिले. रजनीकांत और कमल हासन की मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वारयल भी हो रही हैं. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

इसके अलावा इन दोनों सुपरस्टार के फैंस इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वहीं खबर है कि रजनीकांत ने सौंदर्या की शादी का पहला निमंत्रण अपने किसी खास रिश्तेदार को ना देकर तमिलनाडू कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष थिरूनवुकरासर को दिया है.

रजनीकांत ने बताया  'थिरूनवुक्करसर ही हैं जो मेरी बेटी की शादी के फंक्शन  को अरेंज करने में सबसे आगे रहे हैं, इसलिए मैंने उन्हें सबसे पहले शादी का निमंत्रण दिया है,  मैं अभी और लोगों को भी बेटी की शादी के लिए आमंत्रित करूंगा, मैं अभी राजनीतिक लोगों से शादी में बुलाने के लिए मिल रहा हूं, इसके पीछे  मेरा कोई राजनीतिक हित नहीं है.' अब देखा जा सकता है कि इस शादी में कई बड़े सितारे एक साथ देखे जायेंगे और शादी बड़ी ही धूमधाम से होने वाली है.  

इस वजह से फिल्मों से दूर हो सकते हैं शाहरुख़!

फरहान संग अफेयर पर शिबानी दांडेकर ने तोड़ी चुप्पी, बयां की दिल की बात