फिल्मों में सफल लेकिन शादीशुदा जिंदगी में असफल रही रजनीकांत की बेटी

फिल्मों में सफल लेकिन शादीशुदा जिंदगी में असफल रही रजनीकांत की बेटी

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्य रजनीकांत आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहीं हैं. सौंदर्य का जन्म 20 सितम्बर 1984 को चेन्नई में हुआ था. सौंदर्य ने आश्रम मैट्रिक्युलेशन हाई स्कूल से अपनी पढाई पूरी की थी. सौंदर्य मशहूर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और ग्राफ़िक डिजाइनर हैं. सौंदर्य तमिल इंडस्ट्री में बड़ा नाम है. सौंदर्य का ऑचर पिक्चर प्रोडक्शन नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी है.

डांस के जादू के बाद अब अपने इस टैलेंट का जादू दिखाएंगी 'दिलबर' गर्ल

सौंदर्य ने फिल्म Kochadaiyaan के जरिए अपने डायरेक्शन के करियर की शुरुआत की थी. सौंदर्य ने 3 सितम्बर साल 2010 में बिजनेसमैन आश्विन रामकुमार से शादी की थी. सौंदर्य और आश्विन में आपसी मतभेद के चलते उन्होंने अपने सात साल पुराने रिश्ते को खत्म करने के फैसला किया था. साल 2017 में सौंदर्य और आश्विन ने तलाक ले लिया था. सुनने में आया था कि सौंदर्य ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने की भी कोशिश की थी लेकिन वो इसमें नाकामयाब साबित हुईं.

फिल्म 'सड़क' के स्टार कास्ट दिखी एक साथ, वायरल हुई फोटो

सौंदर्य ने एक ट्वीट कर अपने तलाक के बारे में लिखा था कि, "मेरी शादी के बारे में आ रही खबरें सही हैं. हम साल भर से अधिक समय से अलग रह रहे हैं और तलाक के मामले पर बातचीत चल रही है. मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करें." सौंदर्य और आश्विन का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है.

इस एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर अपने बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश

'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में श्रद्धा के रेड हॉट लुक ने किया सभी को घायल

फिल्म 'टोटल धमाल' के गाने का फर्स्ट लुक रिलीज, हॉट अवतार में नज़र आए सोनाक्षी-अजय