'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में श्रद्धा के रेड हॉट लुक ने किया सभी को घायल
'स्त्री' की सक्सेस पार्टी में श्रद्धा के रेड हॉट लुक ने किया सभी को घायल
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूसबूरत एक्ट्रेसेस में शुमार श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहीं हैं. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई की है और इसलिए फिल्म की टीम ने हाल ही में एक सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में श्रद्धा के हॉट लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. फिल्म में श्रध्दा लीड रोल में नजर आईं थीं और ऐसे में पार्टी में उनका सबसे अलग दिखना तो लाज़मी सी बात है.

इस पार्टी में श्रद्धा ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमें उन्होंने बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा था. हाल ही में श्रध्दा ने अपने इस कातिलाना लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं श्रद्धा ने श्रद्धा ने चेरी रेड कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने बेहद बोल्ड पोज़ दिए हैं. श्रद्धा ने इस ड्रेस के साथ बालों का खुला रखा है. इस लुक में श्रद्धा वाकई में कमाल लग रहीं हैं.

श्रद्धा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- About last night Thank you all again & again for your love for #STREE. श्रद्धा ने कैप्शन के जरिए सभी फैंस को उनकी फिल्म हिट करवाने के लिए धन्यवाद भी कहा है. श्रद्धा की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें श्रद्धा जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं.

क्या शाहिद कर पाएंगे 'स्त्री' की 'बत्ती गुल..' ??

'स्त्री' के बाद अच्छी फिल्मों की ही उम्मीद करती हैं श्रद्धा कपूर

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -