साउंड वन ने भारत में लॉन्‍च किया अपना प्रतिष्‍ठत वी10 ब्‍लूटूथ वायरलेस हेडफोन विद माइक
साउंड वन ने भारत में लॉन्‍च किया अपना प्रतिष्‍ठत वी10 ब्‍लूटूथ वायरलेस हेडफोन विद माइक
Share:

पोर्टेबल डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस प्रदाता हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन ने नई ऑडियो एसेसरी भारतीय बाजार में उतारी है। हेडफोन्‍स के अपने पोर्टफोलियो में नया उत्‍पाद जोड़ते हुए साउंड वन ने अब अपना प्रतिष्ठित वी10 ब्‍लूटूथ वायरलेस हेडफोन विद माइक्रोफोन लॉन्‍च किया है। इमसें ब्‍लूटूथ वी5.0 टेक्‍नोलॉजी दी गई है जो कनेक्‍टेड डिवाइस से 10 मीटर रेडियस की दूरी पर मजबूत और स्थिर कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसके अंदर लगा हुआ माइक्रोसॉफ्ट आसान कॉल मैनेजमेंट प्रदान करता है। भारत में त्‍यौहारों का सीजन लोगों को आपस में जोड़ने और खुशियां बांटने का प्रमुख जरिया होते हैं और यह नया प्रोडक्‍ट इसी काम को बखूबी करता है। यह नया प्रोडक्‍ट आपको क्रिसमस और न्‍यू ईयर पर अपने प्रियजनों को गिफ्ट देने का नया आइडिया देता है।

साउंड वन वी10 हेडफोन्‍स बनावट के मामले में इस प्रकार डिजाइन किए गए हैं कि यह कई घंटों तक संगीत सुनने के लिए भी आरामदायक है। अपने इस ब्‍लूटूथ हेडफोन के साथ कोई व्‍यक्ति दिनभर भी म्‍यूजिक सुन सकता है क्‍योंकि इसमें बेहतरीन गुणवत्‍ता की कुशनिंग दी गई है। यह बड़े 40 एमएम के स्‍पीकर्स से बेहतरीन आउटपुट के साथ सच्‍ची और शुद्ध स्‍टीरियो साउंड क्‍वालिटी प्रदान करता है। इन वायरलेस इयरफोन्‍स से कोई भी व्‍यक्ति बेहतरीन बेस और सटीक नोट्स प्राप्‍त कर सकता है।

साउंड वन वी10 को 200एमएएच बैटरी के साथ बनाया गया है जिसमें 8-10 घंटे संगीत सुना जा सकता है। इसमें कई प्रकार के प्‍ले मॉड्स जैसे माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट और ऑक्‍स केबल दिए गए हैं। कुछ ही पल में आप वायरलेस से वायर्ड कनेक्टिविटी में पहुंच सकते हैं। साउंड वन वी10 एस पोर्टेबल एंड फोल्‍डेबल डिजाइन का यह फायदा है कि इसे कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है।

प्रोडक्‍ट स्पेशिफिकेशंस:

Bluetooth Version: Bluetooth V5.0

Operation Distance: 10 Meters

Built-in Battery: 3.7V, 350mAh

Charging Time: 2 hours

Playing Time:  10-12 hours

Color:Black

इस प्रोडक्‍ट की कीमत 1390 रुपये है और इसके साथ एक साल की वारंटी है। यह AMAZON.IN, FLIPKART.COM और अन्‍य रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा।

साउंड वन के बारे में:

हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्‍यूशंस प्रदान करती है। साउंड वन हमेशा परफेक्शन, फैशन और सादगी के साथ ही इनोवेशन पर जोर देती है। 

साउंड वन हाई-एंड इयरफोन्स, खासतौर पर उच्च गुणवत्ता वाले साउंड के साथ मुहैया करवाती है और उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक सॉल्‍यूशन प्रदान करती है। इसमें अफोर्डेबल कीमत पर ऑडियो जोनर और स्टाइल की विशाल रेंज मिल जाती है। साउंड वन का मानना है कि साउंड एक बहुत ही व्यक्गित अनुभव है और उपभोक्ताओं को ऐसे इयरफोन उपलब्ध करवाने का प्रयास करती है जो उनकी व्यक्गिगत इच्छा के मुताबिक हों। साउंड वन सर्वश्रेष्ठ उत्पाद बेहतरीन कीमत पर उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रतिबद्ध है।

साउंड वन का एक ही साधारण मिशन है इनोवेटिव, हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स तैयार करना जिसमें पूरा फोकस हाई एंड साउंड पर है। हमारी मजबूती, सफलता और प्रोडक्ट रेंज ग्राहकों के साथ हमारे खास संबंधों पर टिकी है। एक ऐसा संबंध जिसने हमेशा बेहतर परिणाम दिए हैं। हम वास्तविक उपभोक्ताओं के लिए वास्तविक साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं।   

Nokia के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें ऑफर्स

जानिये जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान में कौन सा है बेस्ट

Motorola : इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च टली, आपूर्ति से अधिक आ गए आर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -