Motorola : इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च टली, आपूर्ति से अधिक आ गए आर्डर
Motorola : इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च टली, आपूर्ति से अधिक आ गए आर्डर
Share:

स्मार्टफोन बाजार में फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिमांड धीरे-धीरे बढ़ रही है. यही वजह है कि सैमसंग के बाद कई अन्य कंपनियां भी फोल्डेबल स्मार्टफोन ला रही हैं. अमेरिका की दिग्गज टेक्नॉलजी कंपनी Motorola ने पिछले महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr पेश किया है. अमेरिका में इस फोन की कीमत 1,500 डॉलर (करीब 1.06 लाख रुपये) रखी गई थी. कंपनी ने बताया कि आने वाले दिनों में इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google : भारतीय CEO सुंदर पिचाई की सालाना सैलरी जानकर रह जाएंगे दंग

अब ताजा अपडेट मिला है कि इस फोन की भारी डिमांड को देखते हुए कंपनी को मोटोरोला रेजर का ग्लोबल लॉन्च और प्री-ऑर्डर टालना पड़ा है. इसे अब कुछ दिन बाद लॉन्च किया जाएगा. मोटोरोला ने अपने आधिकारिक बयान में दावा किया कि डिवाइस को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जिस वजह से कंपनी को सप्लाई बढ़ानी पड़ सकती है. जो लोग भी इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं उन्हें इसकी आपूर्ति हो सके, इसके लिए कंपनी लॉन्च डेट में बदलाव कर रही है.

सरकार की चमचागिरी करने वाले अकाउंट पर Twitter-Facebook ने किया बड़ा प्रहार

कंपनी ने बताया कि लॉन्च के टाइम-फ्रेम में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि अभी तक Motorola Razr के लॉन्च की तारीख और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. यूएस में 26 दिसंबर से इस फोन के प्री-ऑर्डर शुरू हो जाते, वहीं 9 जनवरी से ग्राहकों को मिलने लग जाता. माना जा रहा है कि अब इस तारीख को एक महीना तक बढ़ाया जा सकता है.

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है स्मार्ट फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसकी कीमत

अगर बात करें यह एक फोल्डेबल फोन है, जो कंपनी के सालों पुराने फ्लिप फोन के डिजाइन पर आधारित है. इसमें दो डिस्प्ले- 6.2 इंच फोल्डेबल P-OLED और दूसरी 2.1 इंच G-OLED दी गई हैं. अंदर वाली स्क्रीन का साइज 6.2 इंच है और फोन के फोल्ड होने पर बाहर की तरफ 2.7 इंच की स्क्रीन मिलती है. यह आउटर डिस्प्ले यूजर्स को नोटिफिकेशन्स की जानकारी देगा। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर आउटर पैनल पर ही दिया गया है.यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC प्रोसेसर, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. डिस्प्ले की तरह फोन में कैमरे भी दो दिए गए हैं. 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 5 मेगापिक्सल का इंटरनल कैमरा. फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है और यह केवल ई-सिम कार्ड को सपॉर्ट करता है. इसमें 2,510 mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Realme X2 Pro का नया वैरिएंट भारत में होगा जल्द लॉन्च

Poco F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट

2020 में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेंगे खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -