Nokia के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें ऑफर्स
Nokia के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट, जानें ऑफर्स
Share:

Nokia के पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है. हाल ही में लॉन्च हुए Nokia 7.2 और Nokia 6.2 पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा Nokia 4.2 पर भी ऑफर दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट आप ऑनलाइन और ऑफलाइन ले सकते हैं. भारत में नोकिया के बजट स्मार्टफोन पॉपुलर हैं, क्योंकि कंपनी इनमें लगातार अपडेट देती है. नोकिया के इन स्मार्टफोन पर डिसकाउंट मिल रहे हैं. ग्राहक इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं.

Nokia 7.2 का 6GB रैम वेरिएंट को आप 16,749 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत 19,599 रुपये है. इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन इस बजट में आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है.Nokia 7.1 की  को आप 11,274 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 19,999 रुपये थी. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. इसमें 3,060mAh की बैटरी है और इसमें Snapdragon 636 चिपसेट दिया गया है.

Nokia 4. 2 को आप 6,975 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी का सपोर्ट भी है यानी आप मेमोरी बढ़ा सकते हैं. इस फोन की असल कीमत 10,990 रुपये थी.Nokia 6.2 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 636 प्रोसेसर के साथ 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसमें 4GB रैम है और इंटर्नल स्टोरेज 64GB की है. इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसे आप 13,440 रुपये में खरीद सकते हैं.

एप्पल टीवी एप हुआ लांच अब अमेजन फायर टीवी पर उपलब्ध, ऐसे करे डाउनलोड

जानिये जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान में कौन सा है बेस्ट

सुप्रीम कोर्ट का आदेश, रियल एस्टेट कंपनी यूनिटेक का प्रबंधन अपने हाथों में ले केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -