मुंबई पुलिस पर भड़की कंगना, कहा- 'करण जौहर आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं इसलिए...'
मुंबई पुलिस पर भड़की कंगना, कहा- 'करण जौहर आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं इसलिए...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों बहुत तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है. ऐसे में हाल ही में कई लोगों से पूछताछ जारी है. इसी बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. अब इस बात को जानने के बाद कंगना रनौत भड़क गईं हैं. उनकी टीम ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर 'बेशर्म भाई-भतीजावाद' करने का आरोप लगाया है.

जी दरअसल उनकी टीम ने सीरीज में ट्वीट्स किये हैं और पूछा है कि 'करण जौहर के बजाय उनके प्रबंधक को सम्मन जारी कर क्यों बुलाया गया?' अपने एक ट्वीट में कंगना की टीम ने आरोप लगाया कि 'करण जौहर को जांच से इसलिए दूर रखा गया है, क्योंकि वे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं.' इसी के साथ टीम ने लिखा है कि 'मुंबई पुलिस एसएसआर की हत्या की जांच का मजाक बनाना बंद करे.'

आगे टीम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, 'कंगना को पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया गया है, उनके मैनेजर को नहीं लेकिन दूसरी तरफ करण जौहर की बजाय उनके मैनेजर को सम्मन जारी किया गया है, क्योंकि वे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए क्योंकि साहेब को परेशानी ना हो.' जी दरअसल बीते समय में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बताया था कि, 'कल, महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और हम बाद में करण जौहर के मैनेजर को भी बुलाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.' इसी बात से कंगना नाराज हो चुकीं हैं.

सोनू सूद ने पूरा किया अपना वादा, किसान के घर पहुंचाया ट्रेक्टर

इंजीनियरिंग कर चुकीं हैं कृति सेनन, इस खान की हैं बहुत बड़ी फैन

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से स्टार बनी इस लड़की ने साझा किया अपना रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -